• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कासगंज:चंदन के पिता को मिली जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

kasgunj murder case Chandan father threatens to kill him enhanced security - Kasganj News in Hindi

कासगंस। बीती 26 जनवरी को तिरंगा यात्रा को लेकर कासगंज में हुई हिंसा के दौरान मारे गए चंदन गुप्ता के पिता सुशील गुप्ता को जान से मारने की धमकी के बाद हडकंप मच गया है। धमकी के बाद पुलिस प्रशासन ने चंदन के परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी है। आपको बता दें कि उनके घर पर पहले से ही एक दरोगा और 4 सिपाही तैनात हैं। चंदन के पिता का आरोप है कि बाइक सवार तीन लोगों ने उनको जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले में उन्होंने थाने में मामला दर्ज करवाया है। साथ ही सुशील गुप्ता ने आत्मरक्षा के लिए बंदूक का लाइसेंस की भी मांग की है। पुलिस को दिए बयान के मुताबिक गुरुवार देर शाम जब वह घर के बाहर बैठे थे, तो बाइक सवार दो लोग उनके घर के आगे रुके और उन्हें जान से मारने की दी।

इस धमकी के बाद अब सुशील गुप्ता ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है और कहा है कि उनके परिवार को जान का खतरा है। इससे बाद पुलिस ने उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी है। आपको बता दें कि चंदन के पिता सुशील गुप्ता ने 18 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इनमें सलीम, वसीम, नसीम, जाहिद उर्फ जग्गा, आसिफ कुरैली उर्फ हिटलर, असलम कुरैशी, असीम कुरैशी, नसरुद्दीन, अकरम, तौफिक, खिल्लन, शबाव, राहत, सलमान, मोहसिन, आसिफ जिम वाला, सादिक और बबलू का नाम शामिल हैं।

सुशील गुप्ता ने जिनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है, उन 15 अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। चंदन की हत्या के आरोप में गिरफ्तार सलीम ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। सलीम ने साथ ही यह भी स्वीकार किया है कि उसके घर में पहले से ही तमंचे, पिस्तौल, बम और कारतूस मौजूद थे। सलीम ने यह भी कुबूल कर लिया है कि उसके भाइयों वसीम और नसीम ने भी गोलियां चलाई थीं। सलीम को पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की जुडिशल कस्टडी में भेज दिया गया है। वहीं सलीम के दोनों भाई वसीम और नसीम अभी फरार हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-kasgunj murder case Chandan father threatens to kill him enhanced security
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kasgunj murder case, kasganj violence, chandan guptan sushil gupta, up police, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kasganj news, kasganj news in hindi, real time kasganj city news, real time news, kasganj news khas khabar, kasganj news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved