• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

साहा की गर्दन में दर्द, केएस भरत संभालेंगे विकेटकीपर का मोर्चा

Saha has stiffness in neck, KS Bharat keeping wickets - Kanpur News in Hindi

कानपुर। ग्रीन पार्क में खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार को भारतीय टीम के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा गर्दन में दर्द के कारण डॉक्टर की देखरेख में हैं। जब तक वो मैच में वापसी नहीं कर लेते तब तक उनकी जगह केएस भरत विकेटकीपर का मोर्चा संभालेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कहा कि डॉक्टर साहा के स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे हैं और केएस भरत उनकी जगह विकेटकीपिंग का मोर्चा संभालेंगे। बीसीसीआई के बयान में यह उल्लेख नहीं किया गया है कि साहा विकेटकीपर के लिए कब वापसी कर पाएंगे।

बता दें कि टिम साउदी की गेंद पर विकेटकीपर ब्लंडेल के हाथों कैच आउट होने से पहले साहा ने भारत की पहली पारी में एक रन बनाया था। इससे पहले शुक्रवार को, श्रेयस अय्यर ने शतक लगाया था, लेकिन टिम साउदी द्वारा पांच विकेट लेने के बाद सलामी बल्लेबाज विल यंग और टॉम लैथम के अर्धशतकों की मदद से टीम ने दूसरे दिन बिना विकेट खोये 129 रन बना लिए थे।

फिलहाल न्यूजीलैंड ने 68 ओवर में 1 विकेट गंवाकर 161 रन बना लिए हैं। अश्विन के ओवर में विल यंग 214 गेंदों में 89 रन बनाकर आउट हुए। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Saha has stiffness in neck, KS Bharat keeping wickets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: saha has stiffness in neck, ks bharat keeping wickets, wriddhiman saha, india vs new zealand, ind v nz, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved