• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

युवा, गरीब और किसान पहचानें अपनी ताकत : वरूण गांधी

Youth poor and farmers recognize their strength said Varun Gandhi in kanpur - Kanpur News in Hindi

कानपुर। शहर आए युवा सांसद वरुण गांधी ने युवा, गरीब और किसानों को अपनी ताकत का एहसास कराया। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया की ताकत को भी समझाया और उसका सही प्रयोग करने की नसीहत भी दी डाली।


लाजपत भवन में शनिवार को लाजपत भवन में एक कार्यक्रम राष्ट्र निर्माण एक नया रास्ता का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में युवा भाजपा सांसद वरूण गांधी ने शिरकत किया। यहां पर उन्होंने अपने संबोधन में सबसे ज्यादा युवा, गरीब और किसानों की समस्याओं पर चर्चा की। इसके साथ ही उन्होंने कुछ उदाहरण देकर इसी वर्ग की ताकत को भी समझाया। अपने संबोधन की शुरुआत करते हुए उन्होंने सबसे पहले कहा कि कानपुर के अंदर इतनी जान है कि मुर्दे भी जिन्दा हो जाएं। उन्होंने कहा कि वह नागरिक क्रांति, नौजवान के हिस्से और नौजवानों के भविष्य की बात करने आए हैं।



उन्होंने देश के हर कोने से उदाहरण देकर अपनी बात को बड़ी ही आसानी से लोगों को समझाने का प्रयास किया। कहा कि राजनीति में सबसे ज्यादा युवा, गरीब और किसानों की चर्चा होती है। लेकिन इनके लिए कुछ खास नहीं किया जाता। ऐसे में इस वर्ग को अपनी ताकत पहचानना चाहिये और राजनीति में बढ़ चढ़कर भाग लेना चाहिये। कार्यक्रम के अंत में शहर के कई गणमान्यों को सम्मानित किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Youth poor and farmers recognize their strength said Varun Gandhi in kanpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: youth poor, farmers, recognize their strength, varun gandhi, kanpur, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved