• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उत्तर प्रदेश : एसआई ने आत्महत्या की, सदमे में मां की भी मौत

Uttar Pradesh: SI commits suicide, mother also dies in shock - Kanpur News in Hindi

महोबा/कानपुर। उत्तर प्रदेश में महोबा जिले की शहर कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक (एसआई) ने अपने सरकारी आवास में शुक्रवार सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह सूचना मिलने पर सदमे में आई उसकी बीमार मां की भी मौत हो गई। एसआई रमाकांत सचान (59) के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिलने पर कोतवाली आए उसके चाचा अविनाशी सचान और दामाद जसवंत सचान ने बताया कि फांसी लगाकर आत्महत्या की सूचना पुलिस के माध्यम से जैसे ही परिजनों को मिली तो पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहीं उसकी मां राजरानी (85) को सदमा लगा और कुछ देर बाद ही उनकी भी मौत हो गई।

दोनों ने यहां मीडिया के सामने आरोप लगाया कि रमाकांत बीमार मां का इलाज के लिए छुट्टी मांग रहा था, लेकिन मालखाने का चार्ज छोड़ने से पहले उसे अवकाश नहीं दिया गया, जिससे परेशान होकर उसने यह कदम उठाया।

हालांकि, शहर कोतवाल विपिन कुमार त्रिवेदी ने बताया कि एसआई पिछले पांच सालों से यहां तैनात था, प्रयागराज स्थानांतरण होने पर उसने तीन साल का चार्ज दे दिया था और दो साल का चार्ज बाकी था। सचान पर चार्ज छोड़ने का कोई दबाव नहीं था।

उल्लेखनीय है कि कानपुर जिले के सजेती थाना क्षेत्र के कमलापुर गांव निवासी एसआई रमाकांत सचान (59) ने शुक्रवार सुबह आठ बजे के करीब रोजाना की भांति दैनिक कार्य करने के बाद कोतवाली परिसर में बने अपने सरकारी आवास में पंखे की हुक से गमछे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Uttar Pradesh: SI commits suicide, mother also dies in shock
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: si commits suicide, hanging, shock mother death, uttar pradesh, son-in-law jaswant sachan, kanpur news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved