• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

घाटी में अमन-शांति की दुआ के साथ कानपुर में तीन लाख नमाजियों ने अदा की नमाज

हिमांशु तिवारी, कानपुर। बड़ी ईदगाह में ईद की नमाज के लिए लाखों नमाजी इकठ्ठा हुए और घाटी के साथ देश में अमन-चैन की दुआ के साथ नमाज अदा की। नमाज अदा कर सभी लोगों ने एक-दूसरे को गले मिलकर बधाई दी। बच्चों ने फूल व पुष्प गुच्छ राजनेताओं व अफसरों को देकर शुभकामनाएं दी।

बड़ी ईदगाह पर ईद के अवसर पर लाखों नमाजियों ने नमाज अदा कर, खुदा से अमन चैन की दुआ मांगी। खास बात यह रही कि यहां पर नमाज अदा करते हुए सभी ने जम्मू-कश्मीर के हालात बेहतर होने व पूरे देश में हिन्दू-मुस्लिमों के एकजुट हो सौहार्द बनाये रखने को दुआ में शामिल किया। नमाज के बाद सभी लोगों ने गिले-शिकवे मिटा कर एक-दूसरे को गले मिल कर बधाई दी।

इस दौरान बच्चों में भी ईद के त्योहार को लेकर खुशी दिखाई दी। बच्चों ने फूल देकर एक-दूसरे को ईद की बधाई दी। नमाज अदा होने के बाद नमाजियों ने मौजूद अधिकारियों से हाथ मिला कर ईद की शुभकामनाएं दी। पूर्व कोयला मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल भी ईदगाह पहुंचे और लोगों को गले मिलकर ईद की बधाई दी। इसके साथ सभी दलों के नेतागण ने नमाजियों के गले मिल कर मुबारकबाद दी। बड़ी ईदगाह की तरह ही पूरे जनपद में स्थित मस्जिदों में नजारा देखने को मिला। यहां पर नमाज अदा कर लोगों ने बधाई देकर त्योहार की खुशियां बांटी।

अधिकारियों ने दी मुबारकबाद :

नमाज के बाद मौके पर मौजूद एडीजी अविनाश चन्द्र, आईजी आलोक सिंह, मंडलायुक्त पी.के. महंती, डीएम सुरेन्द्र सिंह, एसएसपी सोनिया सिंह सहित उपस्थित सभी अफसरों ने बधाई दी। इस मौके पर डीएम सुरेंद्र सिंह ने कहा, ये बड़ा ही खुशी का दिन है। एक-दूसरे के त्योहार की खुशियां बांट कर त्योहार का आनन्द लें। एसएसपी सोनिया सिंह ने भी ईद के मौके पर सभी शहर के लोगों को ईद की बहुत-बहुत मुबारकबाद दी।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Three lacs people prayer of peace and tranquility in kanpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: three lacs people, prayer, peace and tranquility, kanpur, ssp sonia singh, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved