• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कानपुर के 10 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, रूस के सर्वर से भेजा गया ईमेल

Threat to bomb 10 schools of Kanpur, email sent from Russian server - Kanpur News in Hindi

कानपुर । कानपुर के 10 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ये धमकी एक ईमेल के जरिए दी गई। नजीराबाद स्थित सनातन धर्म मंदिर स्कूल, बर्रा केडीएमए स्कूल समेत 10 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।


धमकी भरे ईमेल के बाद बम स्क्वॉड की टीम के साथ पुलिस ने देर रात सभी स्कूलों में चेकिंग कराई। सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर स्कूलों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। फिलहाल जांच में कुछ सामने नहीं आया है। प्राथमिक जांच में रूस के सर्वर से ईमेल जनरेट करने की बात सामने आई है।

कानपुर जेसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि एक ईमेल भेजकर स्कूलों को बम से उड़ाने की बात कही गई है। साइबर सेल इस मामले की जांच कर रही है। स्कूल प्रबंधक और अभिभावकों से अपील करते हुए उन्होंने पैनिक न होने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि पहले भी इस तरह के ईमेल आए थे, एहतियात के तौर पर हम जरूरी कदम उठा रहे हैं।

बता दें, पिछले कुछ दिनों से लगातार अलग-अलग शहरों में स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी के मामले सामने आए हैं। इससे पहले देश की राजधानी दिल्ली, जयपुर और लखनऊ के स्कूलों को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Threat to bomb 10 schools of Kanpur, email sent from Russian server
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: russian server, kanpur, school, threat to bomb, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved