• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विकास दुबे के भाई की संपत्ति कुर्क करने की तैयारी में है पुलिस

Police is ready to attach the property of Vikas Dubey brother - Kanpur News in Hindi

कानपुर। कानपुर पुलिस मारे गए बदमाश विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश दुबे की संपत्ति कुर्क करने की तैयारी कर रही है। पुलिस ने दीप की संपत्तियों को कुर्क करने की अनुमति लेने के लिए अदालत में एक आवेदन दिया है।

बता दें कि दीप प्रकाश दुबे 3 जुलाई की घटना के बाद से ही फरार चल रहा है, जब उसके भाई विकास और अन्य आरोपियों ने बिकरू गांव में एक मुठभेड़ में आठ पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "पुलिस के कहने के बाद भी दीप ने खुद को पुलिस के सामने पेश नहीं किया है। वह अब भी फरार है। हमने उसकी संपत्ति को कुर्क करने की अनुमति लेने के लिए अदालत में एक आवेदन दिया है। जैसे ही हमें अनुमति मिलेगी हम जरूरी कदम उठाएंगे।"

गौरतलब है कि मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे की मां सरला दुबे पहले ही मीडिया के माध्यम से अपने छोटे बेटे दीप प्रकाश दुबे से पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करने का आग्रह कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि दीप पुलिस के सामने आ जाओ वरना तुम्हें और परिवार को मार दिया जाएगा।

पुलिस ने दीप प्रकाश दुबे की गिरफ्तारी के लिए कोई भी सूचना देने पर 20 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की है।

दीप प्रकाश की पत्नी अंजलि, उसके बच्चे और उसकी मां लखनऊ में कृष्णा नगर इलाके में इंद्रलोक कॉलोनी में रहते हैं और पुलिस ने उनसे कई बार पूछताछ की है।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Police is ready to attach the property of Vikas Dubey brother
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vikas dubey, preparations to attach brother property, uttar pradesh police, deep prakash dubey, july 3 incident, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved