• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मां ने मासूम को 11वीं मंजिल से फेंका, फिर खुद कूदी

Mother throws Child from the 11th floor, then own jumped - Kanpur News in Hindi

कानपुर। यूपी के कानपुर जनपद के इन्द्रानगर के डिविनिटी होम्स अपार्टमेंट की 11वीं मंजिल से गंभीर मानसिक बीमारी सीजोफ्रेनिया से पीड़ित मां ने पहले अपने मासूम बच्चे को नीचे फेंक दिया और फिर कूद गई। मां-बेटे की मौत से अपार्टमेंट में अफरातफरी मच गई।

जानकारी के मुताबिक पत्रकारपुरम के रोहणी अपार्टमेंट निवासी सीए पवन अग्रवाल ने हाल ही में इन्द्रानगर के डिविनिटी होम्स अपार्टमेंट की 11वीं मंजिल में एक और फ्लैट खरीदा था। उनकी पत्नी जया अग्रवाल गंभीर मानसिक बीमारी सीजोफ्रेनिया नाम की मानसिक बीमारी से ग्रसित थी।

बताते हैं कि रविवार को जया फ्लैट देखने की जिद करने लगी। कई बार मना करने पर जब वह नहीं मानी तो पवन पत्नी व अपने 5 साल के बेटे उत्कर्ष और दूसरे बेटे को साथ में लेकर डिविनिटी होम्स अपार्टमेंट पहुंच गए। सभी फ्लैट देख रहे थे, इसी बीच जया अपने छोटे बेटे उत्कर्ष को लेकर बालकनी की तरफ गई और कोई कुछ समझ पाता उससे पहले जया ने बेटे को 11वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया। अचानक यह सब देख कर बदहवास हुए पवन और दूसरे बेटे ने शोर मचाया और बेकाबू हो गई जया को पकड़ा।

शोर सुन कर बाहर आए पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। इस बीच उत्कर्ष को अस्पताल ले जाने के लिए नीचे आए पवन और पड़ोसी जैसे ही कुछ आगे बढ़े, वैसे ही चीखते हुए जया ने भी 11वीं मंजिल से छलांग लगा दी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उधर अस्पताल ले जाने से पहले ही बच्चे की भी मौत हो गई। मां-बेटे की मौत से अपार्टमेंट में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों पोस्टमार्टम के लिए भेज अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mother throws Child from the 11th floor, then own jumped
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mental illness, woman suffering from schizophrenia, mother throws child from the 11th floor, mother jumped from 11th floor, divinity homes apartment, indira nagar of kanpur district, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved