• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

झाड़-फूंक के नाम पर महिला से दुष्कर्म

Kanpur: Rape with woman  in the name of Exorcism - Kanpur News in Hindi

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद में पूर्व बसपा विधान परिषद सदस्य के फार्म हाउस में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि फार्म हाउस के चौकीदार ने तंत्र मंत्र की आड़ में महिला से दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, बिल्हौर थाना क्षेत्र के कुदौरा निवासी एक युवक किसान की पत्नी काफी दिनों से बीमार चल रही थी जिसके चलते वह काफी परेशान रहता था। युवक को गांव के लोगों ने बताया कि बसपा के पूर्व एमएलसी अशोक कटियार के फार्म हाउस का चौकीदार जाकिर झाड़ फूंक करके बीमारी सही कर देता है। ऐसे में युवक अपनी पत्नी को लेकर फार्म हाउस पहुंचा, जहां पर तांत्रिक जाकिर ने तंत्र-मंत्र के बहाने उसको कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

महिला के मुताबिक, उसे दो दिनों से बुखार आ रहा था। ऐसे में उसके पति झाड़ फूंक करवाने के लिए उसे फार्म हाउस पर ले गए। वहां पर जाकिर ने पहले झाड़ फूंक की उसके बाद कहा कि हाथ पैरों में दर्द होता होगा इसलिए फूल लेकर आओ तो उसका पति फूल लेने चला गया। जाकिर ने एक हाथ में फूल और एक हाथ में अगरबत्ती पकड़ा दी और कमरे में ले गया उसी दौरान लाइट चली गई। महिला का आरोप है कि इसी दौरान आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद महिला ने अपने पति को आप बीती बताई।

इस संबंध में एसपी प्रदुम्मन सिंह का कहना है कि महिला के पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है और कार्यवाही की जा रही है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kanpur: Rape with woman in the name of Exorcism
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kanpur news rape in kanpur, rape on the pretext of exorcism, bsp legislative council member, farm house, crime, farm house watchman, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved