• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विजय जुलूस निकालने पर सपा विधायक पर मामला दर्ज

Case registered against SP MLA for taking out victory procession - Kanpur News in Hindi

कानपुर (उत्तर प्रदेश)। समाजवादी पार्टी के नवनिर्वाचित विधायक इरफान सोलंकी के खिलाफ चुनाव आयोग के प्रतिबंध के बावजूद विजय जुलूस निकालने का मामला दर्ज किया गया है। इस प्राथमिकी में 500 अज्ञात लोगों और उनके समर्थकों को भी नामजद किया गया है, जिनकी पहचान अब सोलंकी द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो से की जा रही है।

इंस्पेक्टर जैनेंद्र सिंह तोमर ने संवाददाताओं से कहा कि लोगों को अन्य की पहचान करने के लिए और वीडियो उपलब्ध कराने के लिए कहा गया है। उन्होंने कहा कि इन वीडियो के आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी।

विधायक शुक्रवार की रात दो दर्जन से अधिक वाहनों के काफिले के साथ कानपुर के बीचोबीच रिहायशी इलाके चमनगंज पहुंचे और अपने समर्थकों के साथ घूमने लगे। जैसे ही ज्यादा लोग इक्ठ्ठे हुए, पुलिस ने उन्हें जाने के लिए मनाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने मना कर दिया, जिसके बाद उच्च अधिकारियों को सूचना भेजी गई।

इरफान सोलंकी ने सोशल मीडिया पर रैली का एक वीडियो शेयर करते हुए अपने मतदाताओं का शुक्रिया अदा किया और लिखा, 'एक बार फिर आपका विश्वास और आशीर्वाद मेरे साथ है।'

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Case registered against SP MLA for taking out victory procession
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: samajwadi party, irfan solanki, case registered against sp mla for taking out victory procession, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved