• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

CAA : UP के CM बोले, रिकवरी के डर से विपक्ष ने प्रदर्शन के लिए महिलाओं को किया आगे

कानपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को यहां नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में आयोजित रैली के दौरान काफी आक्रामक रुख में नजर आए। उन्होंने कहा कि सीएए और राष्ट्रीय नागरिक पंजीकरण (एनआरसी) के नाम पर राज्य में हिंसा और आगजनी की तो ऐसा हाल करेंगे कि आने वाली 10 पुश्तें याद रखेंगी।

उन्होंने विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि धरना प्रदर्शन के लिए घर की महिलाओं और बच्चों को आगे कर दिया। उन्हें असल में पता ही नहीं है कि वे किसका विरोध कर रहे हैं। हमने प्रदर्शन के दौरान तोडफ़ोड़ करने वालों से रिकवरी के आदेश दिए हुए हैं। शायद इसी कारण विपक्ष ने महिलाओं को आगे कर दिया है। हिंसा करने वालों के खिलाफ सरकार सख्ती से निपटेगी।

लोगों की भावनाएं भडक़ाना, उत्तेजक नारे लगाना देशद्रोह की श्रेणी में आएगा। हम राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत एक्शन लेंगे। यह नागरिकता लेने नहीं बल्कि देने वाला कानून है। कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और वामपंथी दल पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं। जनता उन्हें समय आने पर करारा जवाब देगी। भारत में रहकर भारत के खिलाफ साजिश बर्दाश्त नहीं की जाएगी। विपक्ष के ऐसे रवैये से दुश्मनों के हौसले बुलंद हैं लेकिन हम ये साजिश सफल नहीं होने देंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CAA : UP CM Yogi Adityanath targets opposition
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: caa, up cm yogi adityanath, citizenship amendment act, yogi adityanath, nrc, congress, bjp, narendra modi, pakistan, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved