• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ये क्या! 4 बच्चों ने किया 4 साल की मासूम का गैंगरेप

Minor Girl Gang Raped in Kanpur by Boys Aged Between 6 to 10 Years - Kanpur News in Hindi

कानपुर। देश में आए दिन महिलाओं पर अपराध की घटनाएं सामने आ रही है। अक्सर अभी तक महिलाओं से रेप और हत्याओं की घटनाओं में ऐसे 16 से ऊपर उम्र के मामले सामने आए है। लेकिन हाल ही में उत्तर प्रदेश में दुष्कर्म का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बेहद कम उम्र के बच्चों पर रेप करने जैसे संगीन अपराध का आरोप लगा हैं।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक करीब 6 से 10 साल तक की उम्र के चार बच्चों ने 4 साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने चारों आरोपी बच्चों को बलात्कार के मामले में गिरफ्तार किया है। परिजनों को बच्ची बदहवास हालत में खेतों में पड़ी मिली। चार साल की बच्ची ने जब अपने साथ हुई घटना के बारे में परिवार वालों बताया तो सब हैरान रह गए। पुलिस का कहना है चारों आरोपी बच्चों ने फोन में पॉर्न देखने के बाद अश्लील हरकतें सीखीं और इसके बाद इस घटना को अंजाम दिया।

पुलिस ने चारों बच्चों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। खेत में 4 साल की बच्ची उसके पिता को बदहवास हालत में मिली। होश में आने के बाद उसने अपने साथ हुई गंदी हरकत बयां की जिसे सुनकर परिजन दंग रह गए। मामले को लेकर बच्ची के पिता को गांव के कुछ लोगों ने सलाह दी कि वह इस बारे में पुलिस से शिकायत न करें। इन सब बातों को नजरअंदाज करते हुए बच्ची के पिता ने मासूम के खिलाफ हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस के पास मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने 6 से 10 साल के चारों बच्चों के खिलाफ पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया। रेप की यह घटना 30 जून शनिवार की है। बच्ची के पिता ने सोमवार को इस बारे में शिकायत दर्ज कराई। महाराजपुर थाना क्षेत्र की पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार चारों बच्चों की उम्र 6 से 10 साल के बीच है। पुलिस का कहना है कि चारों बच्चों ने फोन पर पॉर्न वीडियो देखकर अश्लील हरकते सीखीं और चार साल की बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस बच्चों से पूछताछ कर रही है। रिपोट्र्स के मुताबिक चारों बच्चों को बाल न्यायालय में पेश किया गया और इसके बाद बाल सुधार ग्रह भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Minor Girl Gang Raped in Kanpur by Boys Aged Between 6 to 10 Years
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: minor girl gang raped, kanpur, boys aged between 6 10 years, 4 yr old girl gang raped, by children, aged between 6 to 10 yrs, four minor boys, below the age of 14, held for gangrape of 6-year-old girl, crime news in hindi, crime news, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved