• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

युवक के हाथ-पांव में इतनी उंगलियां, तांत्रिकों ने दे डाली ये कैसी सलाह...

घर के ही एक रिश्तेदार का कहना है कि 24 अंगुलियां होने की वजह से एक दिन शिवानंदन के कुछ रिश्तेदार उसे लेकर एक बगीचे में गए और वहां 5 लोगों ने बैठकर पूजा-अनुष्ठान भी किया। लेकिन किस्मत से जिस दिन शिवानंदन के साथ यह प्रपंच किया जा रहा था वो दिन शुक्रवार था।

पूजा-अनुष्ठान कर रहे लोगों ने कहा कि शिवानंदन की बलि देने का शुभ मुहुर्त गुरुवार है लिहाजा वो गुरुवार को ही उसकी बलि देंगे। इसके बाद वो शिवानंदन को उसके घर पर वापस छोड़ गए तथा परिवार वालों को धमकी दी कि वो उनके बेटे की बलि चढ़ाएंगे।

रिश्तेदारों की तरफ से बेटे को जान से मारने की धमकी देने के बाद थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचे उसके पिता को पुलिस ने मदद का पूरा भरोसा दिलाया है। इलाके के सर्किल ऑफिसर ने कहा है कि काफी गरीब होने की वजह से फुन्नीलाल अपने बेटे को पढ़ा पाने में सक्षम नहीं हैं इसलिए वो खुद बच्चे की पढ़ाई का खर्च उठाएंगे।

ये भी पढ़ें - PICS-पांच ऎसे लोग जो कर देंगे हैरान

यह भी पढ़े

Web Title-UP Shocker! Boy born with 24 fingers and toes fears of being sacrificed by his own kin
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amazing village of india, amazing news in india, amazing news of world, ajab gajab news in india, ajab gajab news of the world, khabre zara hatke, shocking news, boy born with 24 fingers, ajab gajab news in hindi, weird people stories news in hindi, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news, kanpur news in hindi, real time kanpur city news, real time news, kanpur news khas khabar, kanpur news in hindi, up shocker boy born with 24 fingers and toes fears of being sacrificed by his own kin
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved