• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मंगेतर को पूर्व प्रेमिका की अश्लील तस्वीरें भेजने की वजह से यूपी के शख्स पर मामला दर्ज

UP man booked for sending ex-girlfriend obscene photos to her fiance - Kannauj News in Hindi

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक प्रेमी ने अपने मंगेतर को अपनी पूर्व प्रेमिका की अश्लील तस्वीरें भेजीं, जिसके परिणामस्वरूप उसने शादी तोड़ दी। घटना का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित परिवार ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के मुताबिक, लड़की का मैनपुरी जिले के किशनी इलाके की रहने वाली दीपू के साथ पिछले कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। अपने रिश्ते के दौरान दीपू ने लड़की की कई अश्लील तस्वीरें खींची थीं। हालांकि, जब उसने उससे शादी करने का दबाव बनाना शुरू किया, तो लड़की के परिवार ने उसकी शादी कहीं और करने का फैसला किया।

जब लड़की ने भी दीपू से शादी करने से इनकार कर दिया, तो उसने उसकी तस्वीरें उसके मंगेतर को व्हाट्सएप पर भेज दीं जिसके बाद उसने शादी को तोड़ दिया।

लड़की का आरोप है कि दीपू ने उसे ब्लैकमेल भी किया और उसकी फोटो वायरल करने की धमकी देकर उससे 10 हजार रुपये की जबरन वसूली की।

पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम के अलावा भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हरि श्याम सिंह ने कहा कि एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UP man booked for sending ex-girlfriend obscene photos to her fiance
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: reason for sending obscene pictures of fiancee, ex-girlfriend, man from up, case registered, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kannauj news, kannauj news in hindi, real time kannauj city news, real time news, kannauj news khas khabar, kannauj news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved