• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चलती बोलेरो में मां के सामने बेटी से सामूहिक दुष्कर्म

Gang rape in front of mother in moving Bolero car - Kannauj News in Hindi

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में दिनदहाड़े चलती बोलेरो में तमंचे के बल पर मां के सामने ही उसकी नाबालिग बेटी से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के बाद आरोपी मां-बेटी को झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए।

राहगीरों की मदद से पीड़िता की मां की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपियों व बोलेरो की तलाश में जुट गई है।

मामला जिले के गुरसहायगंज क्षेत्र में प्रतापपुर गांव के पास है। बताते हैं कि ठठिया थाना क्षेत्र के श्यामपुर गांव निवासी महिला का बेटा दुष्कर्म के मामले में अनौगी जेल में बंद है।

महिला और उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी भाई से मिलने जेल जा रही थीं। आरोप है कि गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के अनौगी जेल मोड़ पर एक सफेद बोलेरो कार सवार चार लोगों ने मां व बेटी को लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी में बैठा लिया।

आरोप है कि दोनों के कार में बैठते के बाद बदमाशों ने मां के सिर पर तमंचा सटा दिया और उसके ही सामने बोलेरो सवार दो बदमाशों ने बेटी से दुष्कर्म किया। फिर चलती गाड़ी से मां-बेटी को फेंक दिया और फरार हो गए।

पीड़ित मां-बेटी ने राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस ने किशोरी को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

पुलिस अधीक्षक किरीट राठौर का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रथम ²ष्टया पीड़िता की मां के बयान में विरोधाभास है।

उन्होंने कहा कि पीड़िता की मां जिस सफेद बोलेरो की बात कर रही है, उसे किसी ने नहीं देखा। फिलहाल पुलिस दुष्कर्म के मामले को मानकर चल रही है, लेकिन कार्रवाई तभी होगी, जब इसकी पुष्टि मेडिकल रिपोर्ट आने पर हो जाएगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gang rape in front of mother in moving Bolero car
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gang rape in front of mother in moving bolero car, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kannauj news, kannauj news in hindi, real time kannauj city news, real time news, kannauj news khas khabar, kannauj news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved