• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बच्चे की भूख मिटाने के लिए मां के पास नहीं थे पैसे, महिला ने फिर जो किया...

कन्नौज। अक्सर कहां जाता है कि एक मां (Mother) दुनिया की सारी तकलीफें सह लेती है, पर अपने बच्चे (Kids) पर कोई आंच नहीं आने देती। मां भूखी रह जाती है, लेकिन अपने बच्चे को कभी भूखा नहीं रहने देती है, लेकिन उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कन्नौज (Kannauj) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। एक मां ने अपने 8 महीने के मासूम बच्चे (8 Months Old Child) को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि वो देर रात भूख की वजह से रो रहा था और मां के पास अपने बच्चे के लिए दूध (Milk) खरीदने के पैसे (Money) नहीं थे।

दरअसल, कन्नौज के छिबरामऊ स्थित मोहल्ला बिरतिया में रहने वाली रुखसार (Rukhsar) नाम की महिला अपने तीन बच्चों के साथ रहती है, जबकि उसका पति शाहिद ऊर्फ शालू मुंबई में नौकरी करता है। बताया जा रहा है कि रुखसार का 8 महीने का बेटा तीन दिन से भूखा था और वो अपने बच्चे के लिए दूध का इंतजाम नहीं कर पा रही थी।

जब देर रात उसका बच्चा भूख से बिलख रहा था तो महिला ने उसे पानी पिलाने की कोशिश की, क्योंकि दूध लाने के लिए उसके पास पैसे नहीं थे। जब भूख से रोते-बिलखते मासूम का दर्द वो बर्दाश्त नहीं कर पाई तो अपने ही हाथों से उसका गला घोंटकर उसे हमेशा के लिए शांत कर दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mother Killed Her 8 Months Old Child Because She Did Not Had Money To Buy Milk For Son
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mother killed her 8 months old child, mother did not had money to buy milk for son, amazing news, amazing news in hindi, uttar pradesh news, india news, crime news in hindi, crime news, kannauj news, kannauj news in hindi, real time kannauj city news, real time news, kannauj news khas khabar, kannauj news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved