• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सीएम योगी के स्वागत में अवैध होर्डिग्स की भरमार, अधिकारी बोले- नहीं देता दिखाई

झांसी। हमारी सरकार, हमारे मुख्यमंत्री। इसलिए हमें कोई भी नहीं रोकेगा। फिर हम भले ही अवैध काम क्यों न करें। कुछ ऐसा ही हैरान कर देने वाला दृश्य मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के झांसी आगमन से पहले शहर में नजर आ रहा है। जहां सीएम योगी के झांसी आगमन पर जमकर अवैध तरीके से हार्डिंग्स लगाईं गईं हैं। जिन पर हाईकोर्ट तक की स्पष्ट गाईड लाइन है। जब झांसी नगर निगम अधिकारी से इन होर्डिंगों के सम्बध में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हमें दिखाई नहीं दे रहा है और हमारी आंखों पर चश्मा चढ़ गया है।



सीएम बनने के बाद पहली बार योगी आदित्यनाथ बुन्देलखण्ड के झांसी शहर में आ रहे है। जहां वे झांसी और चित्रकूट मण्डल की समीक्षा करेंगें। जिसको लेकर जहां तैयारियां जोरों पर चल रही हैं तो वहीं शहर के प्रमुख स्थानों पर अवैध रूप से सीएम के स्वागत में होर्डिंगे भी लगाई जा रही हैं।
मालूम हो कि हाल ही में झांसी नगर निगम के अधिकारियों ने अभियान चलाकर अवैध होर्डिंग हटाये थे। वहीं ताकीद दी गई थी कि अब किसी भी प्रकार की अवैध होर्डिंग शहर में नहीं लगाईं जायेंगीं। होर्डिंग मात्र वह कंपनी ही लगायेगी जिसे अनुबंधित किया गया है। लेकिन देखने में आया है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के झांसी आगमन को लेकर भजापाइयों ने बिना किसी अनुमति के बल्लियों के सहारे कई स्थानों पर अवैध होर्डिंग लगा दिये हैं।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-welcome of the CM Yogi hoard of illegal hoardings officials say did not appear in jhansi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: welcome, cm yogi, hoard of illegal, hoardings, officials, jhansi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jhansi news, jhansi news in hindi, real time jhansi city news, real time news, jhansi news khas khabar, jhansi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved