• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

SHO का ऑडियो वायरल, एनकाउंटर से बचना है तो बीजेपी नेताओं से करो डील

Manage BJP leaders to avoid death in police counter: UP cop suspended after sensational audio goes viral - Jhansi News in Hindi

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में तैनात एक एसएचओ का ऑडियो वायरल होने के बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया है। इस ऑडियो में एसएचओ एक कुख्यात हिस्ट्रीशीटर को एनकाउंटर की धमकी देते हुई कह रहा है कि अगर उसे एनकाउंटर से बचना है तो वह बीजेपी नेताओं से डील कर लें। यह विडियो शनिवार को वॉट्सऐप पर वायरल हुआ था, जिसके बाद एसएसपी ने एसएचओ को तत्काल सस्पेंड कर दिया। एसएसपी झांसी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि मौरानीपुर के एसएचओ सुनीत कुमार सिंह को निलंबित कर दिया गया है। उन पर लगे आरोप की जांच के लिए कमिटी गठित की गई है।

इस ऑडियो में सुनीत कुमार सिंह पूर्व ब्लॉक प्रमुख लेखराज सिंह को धमकी दे रहे हैं। लेखराज सिंह पर डकैती, लूट और हत्या के 70 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। एसएचओ धमकी दे रहे हैं कि उन्होंने कई अपराधियों को मारा है और जल्द ही उन्हें भी इस तरह की किसी घटना का सामना करना पड़ सकता है। इसके बाद वह लेखराज से कह रहे हैं कि, मैं तुम्हें सुझाव देता हूं कि संजय दुबे और राजीव सिंह परीछा को मैनेज कर लो। ऐसा करने से ही तुम्हें कुछ राहत मिल सकती है। अगर ऐसा नहीं किया तो फिर कुछ भी हो सकता है।

संजय दुबे बीजेपी के जिला अध्यक्ष हैं जबकि राजीव सिंह बबीना से बीजेपी विधायक हैं। यूपी पुलिस की मानें तो यह ऑडियो क्लिप हाल ही की है। लेखराज को डर था कि उसका एनकाउंटर हो सकता है, इसलिए उसने एसएचओ को फोन किया था। पूरी ऑडियो क्लिप में लेखराज पुलिसवाले से कहता सुनाई दे रहा है कि उसे माफ कर दो जबकि एसएचओ कह रहे हैं कि वह सरेंडर दे नहीं तो वह कुछ नहीं कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Manage BJP leaders to avoid death in police counter: UP cop suspended after sensational audio goes viral
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttar pradesh, up police, uttar pradesh police, bjp leaders, police encounter, viral audio, suneet kumar singh, station house officer, sho, mauranipur police station, lekhraj yadav, sanjay dubey, babina mla, rajiv singh paricha, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jhansi news, jhansi news in hindi, real time jhansi city news, real time news, jhansi news khas khabar, jhansi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved