• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अतुलेन्द्र व सिमरन के सिर सजा मिस्टर एंड मिस बुन्देलखंड-2017 का ताज

crown of Mr and Mrs. Bundelkhand 2017 decorating the head of Atulendra and Simran in jhansi - Jhansi News in Hindi

झाँसी। एस.के. एकेडमी ऑफ आर्ट सोसायटी एवं एल्पाइन पब्लिक स्कूल द्वारा शनिवार को दीनदयाल सभागार में मिस्टर एंड मिस बुन्देलखंड व इंडियन टैलेन्ट शो का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ सदर विधायक पं. रवि शर्मा ने दीप प्रज्जवलित कर किया। इसके बाद बच्चों ने साँई के भजन पर मनमोहक डांस प्रस्तुत कर सभी का दिल जीत लिया।

प्रतियोगिता आरम्भ होने से पहले कार्यक्रम प्रभारी समीर खान ने बताया कि उन्हें इस कार्यक्रम के लिये बहुत धमकियां मिल रही हैं कि हम यह शो बन्द करवा देंगे, यह शो नहीं होने देंगे, इसकी शिकायत उन्होंने नवाबाद थाने में दर्ज की, जिस कारण पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी। इस पर सदर विधायक ने शायराना अंदाज में कहा कि कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना। साथ ही सर्वसहमति से मुम्बई से आये सेलीब्रिटी गेस्ट एक्टर मॉडल आर्यन वैद व फैशन डिजायनर सोनम माहेश्वरी को निर्णायक मंडल के लिये चुना गया। क्यों कि प्रभारी को यह डर था कि पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी हारे हुये प्रतिभागियों को कुछ कहना का मौका न मिल जाये, इसीलिये उन्होंने सदर विधायक व सारी ऑडीयंस से पूछ कर ही उन्हें जज बनाया।

अतुलेन्द्र व सिमरन बने मिस्टर एंड मिस बुन्देलखंड-2017


मॉडलिंग के तीनों राउंड सम्पन्न होने के बाद विजेताओं की घोषणा की गई। जिसमें ‘अतुलेन्द्र प्रताप सिंह’ मिस्टर बुन्देलखंड व ‘सिमरन कौर’ के सिर मिस बुन्देलखंड का ताज पहनाया गया। साथ ही प्रोमिला पीटर रनरअप व कृतिका अंसारी मिस बुन्देलखंड की सेकंड रनरअप रहीं। बॉयेस केटेगिरी में अलीम खान व बृजेश कुमार मौर्य रनरअप रहे।मॉडलिंग के अलावा इंडियन टैलेन्ट शो के अन्तर्गत डांस व सिंगिंग केटेगिरी में पराक्रम प्रताप सिंह, प्रिंसिका पांडेय, व मोनिका सिंह विजयी रहे।

आखिर में हुआ वही जिसका कार्यक्रम प्रभारी को डर था

कार्यक्रम प्रभारी समीर खान को जिस बात का डर था कि कोई प्रतिभागी यह आरोप न लगा पाये कि निर्णय गलत है और अन्त में आखिर मॉडल लडकियों ने विजयी न होने पर जज़ेस पर गलत निर्णय देने के आरोप लगाये। जब कि समीर खान का कहना था कि जजेस ने सभी प्रतिभागियों के टैलेन्ट की बारीकियां देखकर यह निर्णय लिया है, जो कि पूरी तरह निष्पक्ष है, डॉ. नीति शास्त्री भी इस निर्णय से सहमत थी।
संचालन आकाशवाणी एंकर वीरेन्द्र सिंह व अंजली ने किया।अन्त में सभी कलाकार व पत्रकार बन्धुओं को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-crown of Mr and Mrs. Bundelkhand 2017 decorating the head of Atulendra and Simran in jhansi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: crown, mr and mrs bundelkhand 2017, decorating, head, atulendra, simran, jhansi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jhansi news, jhansi news in hindi, real time jhansi city news, real time news, jhansi news khas khabar, jhansi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved