• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यूपी में हैंडपंप के नीचे मिला शराब का बैरल, आखिर कैसे, यहां पढ़ें

Barrel of liquor found under hand pump in UP, how, read here - Jhansi News in Hindi

झांसी । उत्तर प्रदेश पुलिस ने आबकारी अधिकारियों के साथ मिलकर झांसी जिले के बाहरी इलाके में छापेमारी कर भारी मात्रा में नकली शराब और कच्चा माल बरामद किया है। सोमवार को हुई इस छापेमारी में पुलिस ने ड्रोन कैमरों और जेसीबी मशीनों की मदद ली।

यहां के पडरी गांव में पुलिस को ऐसा हैंडपंप मिला है, जो जमीन के अंदर बने शराब के बैरलों से जुड़ा था। पुलिस को यहां 50 बैरल में 10 हजार लीटर कच्चा माल मिला है।

जिला मजिस्ट्रेट झांसी आंद्रा वामसी ने कहा कि प्रशासन ने पिछले दो दिनों में 1,245 लीटर अवैध देशी शराब और 14 हजार किलोग्राम कच्चा माल बरामद किया है।

उन्होंने कहा, "हम किसी भी परिस्थिति में अवैध और नकली शराब का निर्माण या बिक्री नहीं होने देंगे। इसकी खपत से स्वास्थ्य को गंभीर खतरा है और सरकारी खजाने को भी नुकसान होता है। हम समय-समय पर इस तरह के ठिकानों पर लगातार छापेमारी करेंगे।"

जिला आबकारी अधिकारी प्रमोद कुमार गोयल ने फोन नंबर जारी कर लोगों से कहा है कि वे इन नंबरों पर अवैध शराब के निर्माण और बिक्री के बारे में सूचित करें।

--आईएएनएस












ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Barrel of liquor found under hand pump in UP, how, read here
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up news, up crime news, up hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jhansi news, jhansi news in hindi, real time jhansi city news, real time news, jhansi news khas khabar, jhansi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

अजब - गजब

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved