• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

इस सीरियल पर पाबंदी लगाने के साथ लेखक की गिरफ्तारी की मांग

जौनपुर। यहां की शिया जामा मस्जिद प्रबंध समिति ने शुक्रवार को जी टीवी के धारावाहिक ‘इश्कसुभान अल्लाह’ पर पाबंदी लगाने और लेखक दानिश जावेद को गिरफ्तार करने की मांग की।

शिया जामा मस्जिद में इमामे जुमा शहर जौनपुर मौलाना महफुजुल हसन खां ने जुमे की नमाज के खुतबे में नमाजियों को संबोधित करते हुए कहा कि हजरत अबु तालिब के इमान पर बहस करने वालों को इतिहास की सही जानकारी नहीं है। हजरत अबु तालिब को जो मुसलमान नहीं समझते हैं, उन्हें अपने ईमान का जायजा लेना चाहिए।

उन्होंने धारावाहिक में की गई टिप्पणी पर कहा कि जी टीवी हमेशा मुसलमानों के विषय पर विवादित रवैया अपनाता है। इससे पहले भी जी टीवी ने कई कार्यक्रमों में मुसलमानों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इसके लिए सरकार की तरफ से टीवी चैनल पर कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।

वहीं, शिया जामा मस्जिद के मुतवल्ली अली मंजर डेजी ने कहा कि किसी भी मजहब के बारे में या महान शख्सियतों पर विवादित बयानबाजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस तरह के विवादित सीरियल समाज के ताने- बाने को छिन्न-भिन्न करते हैं, इसलिए शिया जामा मस्जिद प्रबंध समिति के सभी सदस्य सरकार से यह मांग करते हैं कि ‘इश्कसुभान अल्लाह’ सीरियल पर पाबंदी लगाई जाए व सीरियल के लेखक दानिश जावेद को गिरफ्तार किया जाए।
(आईएएनएस/आईपीएन)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Demand for banning Ishq subhan Allah in Jaunpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ishq subhan allah, jaunpur, इश्कसुभान अल्ला, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi, telly buzz, jaunpur news, jaunpur news in hindi, real time jaunpur city news, real time news, jaunpur news khas khabar, jaunpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved