• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यूपी विधानसभा चुनाव 2022: अमित शाह बोले पांचवें चरण में सपा-बसपा का सूपड़ा साफ, भाजपा जाएगी 300 पार

UP Assembly Election 2022: Amit Shah said in the fifth phase, the SP-BSP is clear, BJP will cross 300 - Jaunpur News in Hindi

जौनपुर/ गाजीपुर। गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि चुनाव के पांच चरणों में सपा और बसपा का सूपड़ा साफ हो चुका है। उन्होंने कहा कि छठे और सातवें चरण को मिलाकर भाजपा को 300 के पार जाना है। केद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बुधवार को चंदौली और जौनपुर जिलों में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के पांच चरणों में सपा-बसपा का सूपड़ा साफ हो गया हैं, जबकि छठवें सातवें चरण में भाजपा 300 पार हो जाएगी।

गृह मंत्री कहा कि भाजपा ने कानून का राज लाया, माफिया को समाप्त कर दिया। पांच सालों में योगी जी ने चुन चुनकर माफिया को या तो ऊपर भेजवा दिया या फिर वह जेल में डर के बंद हो गए। भू माफिया से भूमि मुक्त कराकर गरीबों का घर बनवा दिया। उत्तर प्रदेश दूध, चीनी, अदरक के उत्पादन में नम्बर वन है। अखिलेश की सरकार में उत्तर प्रदेश खून करने, दुष्कर्म, डकैती के मामले में नम्बर वन था।

उन्होंने कहा कि सपा की सरकार में गोली और र्छे बनते थे और भाजपा की सरकार में सेना के लिए मिसाइलें और गोले बन रहे हैं, जो पाकिस्तान से देश की सुरक्षा कर रहे हैं। गन्ना चीनी और दूध उत्पादन में उत्तर प्रदेश देश का नंबर वन राज्य बना है।

गृह मंत्री ने आगे कहा कि अखिलेश की आंखों पर एक ऐनक है, जिससे वह एक ही जाति व दूसरे ऐनक से एक ही धर्म दिखाई देता है। भारतीय जनता पार्टी ही विकास की काम करती है। मोदी जी ने माताओं व बहनों को एक करोड़ 67 लाख घरों में सिलेंडर दिया है। होली व दीपावली पर मुफ्त में सिलेंडर दिया जाएगा।

अमित शाह ने कहा कि बिजली एक करोड़ 47 लाख घरों में बिजली पहुंचाने का काम किया। किसानों के एकाउंट में पैसा भेजने का काम मोदी सरकार ने किया। सरकार बनने पर अगले पांच साल तक किसानों को बिजली का बिल नहीं भरना होगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UP Assembly Election 2022: Amit Shah said in the fifth phase, the SP-BSP is clear, BJP will cross 300
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: amit shah, fifth phase, sp-bsp clear, bjp will cross 300, up assembly elections 2022, up election 2022, अमित शाह, पांचवें चरण, सपा-बसपा का सूपड़ा साफ, भाजपा जाएगी 300 पार, यूपी विधानसभा चुनाव 2022, यूपी चुनाव 2022, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, jaunpur news, jaunpur news in hindi, real time jaunpur city news, real time news, jaunpur news khas khabar, jaunpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved