• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डिप्टी सीएम ने किया मेले का शुभारंभ

Deputy CM kesav prasad maurya inaugurated the fair in hatras - Hathras News in Hindi

हाथरस। ब्रज क्षेत्र के प्रसिद्ध मेला श्री दाऊजी महाराज शुभारंभ के अवसर हाथरस पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रेस से वार्ता करते हुए बताया कि अभी अपराध के आंकडों का कम होना , अपराध नियन्त्रण नहीं मानना चाहिए। अपराध में कमी जरूर आई है पर इन पर और अधिक प्रभाव डाल कर इन्हें खत्म करना हमारी प्राथमिकता में शामिल है।अपराधियों पर कठोर करवाई होनी चाहिए।



उन्होंने कहा कि मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ के सरंक्षण में हमने एन्टी रोमियो दल बना कर महिलाओं की सुरक्षा में अहम कदम उठाया है। भूमाफियों पर नियन्त्रण के लिये एक अलग दल बना कर उन पर रोकथाम करना है। उन्होंने कहा कि किसानों का कर्ज माफ करना, गरीबों को आवास देना, हमारी कार्रवाई अभी तक अमल में लाई गयी है। अभी प्रदेश में कुछ जगह बाढ़ और कुछ जगह सूखा से प्रदेश की जनता प्रभावित है। सभी को ध्यान में रख कर योगी जी के निर्देशन में काम किया जा रहा है। उन्होंने आमजन को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारे प्रधानमंत्री का सपना है की भारत देश को 2022 तक सबसे शक्तिशाली देश बनाना है। मोदी जी के नेतृत्व सबसे सफल देश भारत बने ,भ्रष्टाचार से मुक्त,आतंकवाद से मुक्त ,बेरोजगारी से मुक्त,गरीबी से मुक्त भारत बने ,नरेंदर मोदी भारत ही नहीं दुनिया के सबसे शक्तिशाली नेता है। मोदी जी का सपने वाला उतर प्रदेश बनाने के लिए यूपी के सीएम प्रयासरत है ,समाज के सभी वर्गों के लिये काम किया है। दाऊजी महाराज की कृपया रही तो प्रदेश में 5 साल वाली इस सरकार को अगले 25 साल तक कोई हिलाने वाला नहीं है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Deputy CM kesav prasad maurya inaugurated the fair in hatras
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: deputy cm, kesav prasad maurya, inaugurated, fair, hatras, up goverment, yogi adityanath, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, hathras news, hathras news in hindi, real time hathras city news, real time news, hathras news khas khabar, hathras news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved