• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बेटे की बाइक पुलिस वाले ने रोकी तो बीजेपी विधायक पहुंचा रौब झाड़ने

hapur bjp mla and supporter did high voltage drama in city - Hapur News in Hindi

हापुड़ में एक दरोगा को चेकिंग करते समय बीजेपी कार्यकर्ता के बेटे की बाईक को रोकना इतना महंगा पड़ गया की सत्ता के नशे में चूर बीजेपी के विधायक और कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंच गए और पुलिस का घेराव करते हुए जमकर हंगामा करने लगे। जी हां हापुड़ में बीजेपी के सदर विधायक समेत दर्जनों कार्यकर्ताओ की दबंगई देखने को मिली है। यहाँ बीजेपी दर्जनों कार्यकर्ताओ के साथ मिलकर पुलिस का घेराव कर लिया और जमकर हंगामा किया। आप तस्वीरों में भी देख सकते है की कैसे बीजेपी पार्टी से सदर विधायक विजय पाल अपने दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस का घेराव किये हुए है और हंगामा कर रहे है। जब इस बारे में विधायक से मीडियाकर्मियों ने बात करनी चाही तो देखिये कैसे कैमरे को देखकर भागते नजर आये बीजेपी के सदर विधायक विजय पाल।


आपको बता दें की मामला हापुड़ के थाना सिटी कोतवाली क्षेत्र के फ्री गंज रोड पर स्थित गेट नंबर 73 का है यहाँ साईलो चौकी प्रथम पर तैनात चौकी प्रभारी जयपाल सिंह बड़ी सख्ती के साथ चेकिंग कर रहे थे। तभी उस रास्ते से एक बीजेपी नेता का बिगड़ैल नाबालिग बेटा शानू अपनी बिना किसी कागजो की बाईक को लेकर उस रास्ते से जा रहा था तो अनजान चौकी प्रभारी ने उसको रोक लिया और बाईक के कागज दिखाने को कहा लेकिन नई नई सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता के बेटे ने कोई कागज नहीं दिखाया और अपने घर फोन कर दिया। फिर क्या था बात बीजेपी नेताओं में आग की तरह फ़ैल गयी और सदर विधायक विजय पाल समेत दर्जनों कार्यकर्त्ता मौके पर पहुंच गए और हंगामा करने लगे। किसी तरह चौकी प्रभारी ने वहां से भागकर अपनी जान बचा ली। सूचना मिलते ही भारी पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुंच गया लेकिन सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता किसी की कहा सुनने वाले थे। उन्होंने तो पुलिस का घेराव करते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया और चौकी प्रभारी को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे और जल्द ही उसको चौकी से हटाने की बात कहने लगे। किसी तरह सिटी कोतवाल ने मामले को शांत कराने के लिए चौकी प्रभारी को हटाने की बात कहते हुए मामले को शांत कराया।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-hapur bjp mla and supporter did high voltage drama in city
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hapur, bjp mla, supporter, high voltage drama, city, vijay pal , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, hapur news, hapur news in hindi, real time hapur city news, real time news, hapur news khas khabar, hapur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved