• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हापुड़ के पॉश कॉलोनी में सपा नेता की पत्नी की दिन दहाड़े हत्या से हड़कंप

There is a stir due to the murder of SP leader wife in broad daylight in the posh colony of Hapur - Hapur News in Hindi

हापुड़। यूपी के जनपद हापुड़ में समाजवादी पार्टी के नेता की पत्नी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता की पत्नी की हत्या से जुड़ा है। फिलहाल, पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।


पुलिस ने बताया कि यह पूरा मामला नगर कोतवाली के सामिया गार्डन इलाके का है। जानकारी के मुताबिक, हापुड़ के प्रमुख प्रॉपर्टी कारोबारी और समाजवादी पार्टी के नेता जहीर सलमानी अपने परिवार के साथ बुलंदशहर रोड स्थित सामिया कालोनी में परिवार सहित रहते हैं।

सुबह वह किसी काम से घर से निकले थे। शनिवार की दोपहर घर में अकेली उनकी पत्नी थी। तभी बदमाश उनके घर में घुसे और ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।

बदमाशों ने सपा नेता के घर में घुसकर उनकी पत्नी पर गोली चला दी। परिजन इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरो नें उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं वारदात के कमरे से फॉरेशिक टीम ने कुछ अहम सबूत जुटाए हैं। घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही हत्या का पर्दाफाश किया जाएगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-There is a stir due to the murder of SP leader wife in broad daylight in the posh colony of Hapur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: murder, sp leader, posh colony, hapur, crime, upnews, crime news in hindi, hapur news, hapur news in hindi, real time hapur city news, real time news, hapur news khas khabar, hapur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved