• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बकरी का किया रेप, मालिक ने दर्ज कराई एफआईआर

Man Rapes Goat in Hamirpur, Registered for Unnatural Sex with Animal - Hapur News in Hindi

हमीरपुर। देश में आए दिन महिलाओं और बच्चियों के साथ रेप और छेडख़ानी की घटनाएं घट रही है। देश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर अब तक सवाल उठ रहे थे। वहीं अब जानवरों की भी सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के एक गांव में इंसान ने अपनी हवस मिटाने के लिए बकरी को अपना शिकार बना लिया।

इस घटना के बाद उसकी चर्चा अब लोगों के जुबान पर है और सभी आरोपियों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। वहीं इस मामले को लेकर बकरी मालिक ने पुलिस में तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मौदहा कस्बे के तकिया मोहल्ले में एक युवक ने पशुशाला में घुसकर बकरी के साथ कुकर्म किया। वहीं जब युवक बकरी के साथ कुकर्म कर रहा था तो उसकी आवाजें सुनकर पशु मालिक और उसके अन्य साथी मौके पर पहुंचे। उन्होंने देखा तो मामले पर से पर्दा उठा। इस घटना के बाद पशुशाला के मालिक ने कोतवाली में तहरीर दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Man Rapes Goat in Hamirpur, Registered for Unnatural Sex with Animal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttar pradesh beastiality case, man rapes goat, hamirpur news, registered, unnatural sex with animal, crime news in hindi, crime news, hapur news, hapur news in hindi, real time hapur city news, real time news, hapur news khas khabar, hapur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved