• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मुठभेड़ में छोटा शकील गिरोह का शूटर घायल, गिरफ्तार

Gautam Buddha Nagar: Chhota Shakeel gang Shooter Manish Kumar injured in Police encounter, arrested - Greater Noida News in Hindi

गौतमबुद्ध नगर। गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने ग्रेटर नोएडा थाना क्षेत्र में सिरसा के गोलचक्कर के पास हुई मुठभेड़ में छोटा शकील गैंग के बदमाश मनीष कुमार को घायल कर गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसका साथी फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है। पकड़े गए बदमाश के खिलाफ एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। बदमाश के पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, तंमचा औ कारतूस बरामद किया है। पकड़े गए बदमाश ने हिंदू महासभा के अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि को मारने के लिए 5 लाख रुपये की सुपारी ली थी। घायल बदमाश को एक जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसएसपी अजय पाल शर्मा ने सोमवार को बताया कि रविवार रात ग्रेटर नोएडा पुलिस ने चेकिंग कर रही थी। इस दौरान मुखिबर से खबर दी कि सूरजपुर और विजयनगर थानों के दो वांछित एक बाइक पर किसी वारदात को अंजाम देने आने वाले हैं। इस पर पुलिस ने चेकिंग तेज की और इस दौरान सिरसा गोल चक्कर के पास एक बाइक पर आ रहे दो संदिग्ध सवारों को रोकने का प्रयास किया। लेकिन बदमाश पुलिस पर फायरिंग कर डाढा की ओर सर्विस लेन की ओर भागने लगे।

इस बीच पुलिस ने उन्हें घेर लिया और पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश मनीष कुमार के पैर में गोली लगी और घायल होकर गिर पड़ा। वहीं उसका साथी मुरसी भागने में सफल रहा, जिसकी तलाश की जा रही है।

एसएसपी ने बताया कि घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके पास से एक बाइक, तंमचा और कारसूत बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि जांच पड़ताल में पता चला है कि मनीष कुमार निवासी चिपियाना बुर्जग थाना बिसरख जिला गौतमबुद्ध नगर है। जो सूरजपुर और विजयनगर थाने से वांछित है।

एसएसपी ने बताया कि मनीष पर 13 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसे वर्ष 2016 में दिल्ली की स्पेशल सेल ने डॉन छोटा शकील के गैंग से स्वामी चक्रपाणि की हत्या के लिए पांच लाख रुपये की सुपारी लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gautam Buddha Nagar: Chhota Shakeel gang Shooter Manish Kumar injured in Police encounter, arrested
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gautam buddha nagar, chhota shakeel gang, police encounter, arrested, manish kumar of bad shakeel gang, ssp ajay pal sharma, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, greater noida news, greater noida news in hindi, real time greater noida city news, real time news, greater noida news khas khabar, greater noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved