• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जेवर एयरपोर्ट के पास महज 477 प्लॉट की योजना के लिए अब तक डाउनलोड हुए 30 हजार फार्म

30 thousand forms downloaded so far for planning only 477 plots near Jewar Airport - Greater Noida News in Hindi

ग्रेटर नोएडा । यमुना अथॉरिटी में जमीन के दाम आसमान छू रहे हैं। फिर भी लोग चाहते हैं कि नए बनने वाले जेवर एयरपोर्ट के पास उनका भी एक सपनों का घर हो। इसलिए जब भी कोई यमुना अथॉरिटी आवासीय स्कीम निकलती है तो लोग उस स्कीम में अपना भाग्य आजमाने के लिए फॉर्म भरना शुरू कर देते हैं। यमुना अथॉरिटी ने धनौरी वेटलैंड और जेवर एयरपोर्ट के पास रेजिडेंशियल प्लॉट की स्कीम निकाली है। अथॉरिटी इस स्कीम में महज 477 प्लॉट का आवंटन होगा। प्लॉट के लिए 7 सितंबर से ऑनलाइन आवेदन किए जा रहे हैं। अथॉरिटी इस बात को लेकर खुश है कि अब तक महज 477 प्लॉट के लिए 30,000 आवेदन पत्र डाउनलोड किए जा चुके हैं। प्लॉट के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 7 अक्टूबर है। जबकि प्लॉट के लिए ड्रॉ नवंबर में निकाला जाएगा। अभी तक 26,509 लोग योजना के लिए रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं। जबकि 12,713 लोग रजिस्ट्रेशन फीस के साथ अपना फॉर्म अथॉरिटी में जमा करा चुके हैं।

इस योजना में सभी साइज के प्लॉट निकाले गए हैं। जो पूरे यमुना अथॉरिटी में अलग-अलग सेक्टर में लोगों को आवंटित किए जाएंगे। यमुना अथॉरिटी के सीईओ अरुण वीर सिंह इस योजना में डाउनलोड हो रहे फॉर्म की संख्या को देखकर खुशी व्यक्त करते हुए बताते हैं कि लोगों में जेवर एयरपोर्ट के पास अपना प्लॉट या जमीन लेने के लिए काफी उत्साह दिखाई दे रहा है। इसीलिए अथॉरिटी ने सेक्टर 16 सेक्टर, सेक्टर 17, सेक्टर 18, सेक्टर 19, सेक्टर 20, सेक्टर 22 में कुल मिलाकर 477 प्लॉट की योजना को लांच किया है। उन्होंने कहा है कि अथॉरिटी उन लोगों को वरीयता देगी जो एक मुस्त पैसा अपने प्लॉट के लिए जमा करेंगे। आवेदन के साथ प्लॉट की कीमत का 10 फीसद रकम जमा करनी होगी और ड्रॉ में नाम आने पर दो और 6 किस्त में पैसा जमा करने की छूट दी जाएगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-30 thousand forms downloaded so far for planning only 477 plots near Jewar Airport
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 30 thousand forms downloaded so far for planning only 477 plots near jewar airport, jewar airport, yamuna authority, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, greater noida news, greater noida news in hindi, real time greater noida city news, real time news, greater noida news khas khabar, greater noida news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved