• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BHU में गडबडी की आशंका पहले से ही थी, केन्द्र लेगी निर्णय: योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि इंटेलीजेंस की रिपोर्ट के आधार पर बीएचयू में गडबडी आशंका की जानकारी सरकार को पहले से थी। इसको लेकर विवि प्रशासन को आगाह किया गया था, लेकिन वह स्थिति को समझने में नाकाम रहा। उन्होंने कहा कि विवि प्रशासन और छात्रों के बीच संवादहीनता की स्थिति के चलते ही इतनी बड़ी घटना घटित हुई। गोरखनाथ मंदिर में प्रवास के दौरान गुरुवार को पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, बीएचयू प्रकरण की रिपोर्ट केंद्र सरकार को भेज दी गई है।

मामला केंद्रीय विश्वविद्यालय से जुड़ा है, इसमें प्रदेश सरकार और प्रशासन का सीधा हस्तक्षेप नहीं हो सकता, इसलिए इस प्रकरण में केंद्र सरकार ही निर्णय लेगी। योगी ने बताया कि विश्वविद्यालय में उपद्रव मचाने वालों के चेहरे कैमरों में कैद हो गए है। उन्हें चिह्न्ति किया जा रहा है, उन पर कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि छेडख़ानी की शिकार छात्रा के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Yogi Adityanath Says Intelligence Give Input to BHU Before Violence, Now Central Govt to take Decision
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhu protest, bhu violence, yogi adityanath, yogi adityanath statement on bhu violence, intelligence give input to bhu before violence, central govt to take decision over bhu protest, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gorakhpur news, gorakhpur news in hindi, real time gorakhpur city news, real time news, gorakhpur news khas khabar, gorakhpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved