• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एफसीआई के 2 अफसर घूस लेते गिरफ्तार

Two officers of FCI Arrest for taking bribes - Gorakhpur News in Hindi

कुशीनगर/गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद के पडरौना-कसया मार्ग पर अर्जुनहां स्थित एफसीआई गोदाम पर सीबीआई की टीम ने छापा मारकर दो अफसरों को एक लाख रुपये घूस लेते गिरफ्तार किया।

सीबीआई की एंटी करप्शन टीम ने गुरुवार की देर शाम चावल की क्वालिटी ठीक दर्ज करने के नाम पर राइस मिलर से एक लाख रुपये घूस लेते भारतीय खाद्य निगम के दो अफसरों को एफसीआई गोदाम से रंगे हाथ गिरफ्तार किया। दोनों अफसर 500 क्विंटल चावल को गुणवत्तायुक्त बताने के नाम पर घूस ले रहे थे। जिले के अहिरौली थाने के ग्राम असना निवासी सुबोध कुमार सिंह का कप्तानगंज थाने के बोदरवार बाजार में राइस मिल है।

बताया जा रहा है कि काफी समय से भारतीय खाद्य निगम के अफसर उनसे चावल को गुणवत्तायुक्त बताने के नाम पर रुपये लेते आ रहे थे। घूसखोरी को लेकर वह पूरी तरह से तंग आ चुके थे और इस भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने का मन मन बनाया। इसी दो जुलाई को वह लखनऊ पहुंच कर सीबीआई के एसपी से मिलकर शिकायत की। इसके बाद सीबीआई की एंटी करप्शन की दस सदस्यीय टीम, संदीप कुमार पाण्डेय के नेतृत्व में बुधवार सुबह ही पडरौना पहुंच गई थी और दोनों अफसरों पर निगाह रख रही थी।

जैसे ही राइस मिलर पहुंचे तो उनसे चावल को गुणवत्तायुक्त बताने के नाम पर एक लाख रुपये घूस ले रहे थे। टीम ने कंट्रोल मैनेजर बृजेश कुमार, डिपो इंचार्ज सुशांत को धर दबोचा। टीम पकड़े गए अधिकारियों से सर्किट हाउस में देर शाम तक पूछताछ करती रही।

टीम ने पकड़े गए घूसखोर अधिकारियों को शुक्रवार को सीबीआई के लखनऊ स्थित चार नंबर कोर्ट में पेश किया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Two officers of FCI Arrest for taking bribes
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fci officers arrest, bribes, cbi team, fci godown, arjunhan, padrauna-kasia route, kushinagar news, uttar pradesh news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gorakhpur news, gorakhpur news in hindi, real time gorakhpur city news, real time news, gorakhpur news khas khabar, gorakhpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved