• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गोरखपुर में वाहन से 46 लाख रुपये बरामद

Rs 46 lakh recovered from vehicle in Gorakhpur - Gorakhpur News in Hindi

गोरखपुर। उपचुनाव के मद्देनजर शुक्रवार को चेकिंग अभियान में जुटी स्टेटिक टीम ने एक वाहन से 46 लाख रुपये बरामद किए हैं। कर्मचारियों द्वारा बरामद रकम के कागजात नहीं दिखा पाने के चलते मजिस्ट्रेट ने बरामद पैसों को आयकर विभाग के हवाले कर लिया है। आयकर टीम जांच में जुट है।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को स्टेटिक टीम पुलिस के साथ कोतवाली थाना के विजय चौराहे के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान टीम ने एक कैशवैन को रोका, जिसमें से 46 लाख की नगदी बरामद हुई। टहम ने वैन कर्मियों से रकम के बारे में पूछताछ की, जिसमें वह 16 लाख रुपये की रकम के कागजात नहीं दिखा पाए। इस पर टीम ने कर्मचारियों समेत बरामद रकम को आयकर विभाग के हवाले कर दिया।

स्टेटिक मजिस्ट्रेट अमरेश यादव ने बताया कि चेकिंग के दौरान कैश वैन से लाखों की नगदी मिली थी। कैश के साथ मौजूद कर्मचारी 30 लाख की नगदी का पेपर दिखा पाए, लेकिन 16 लाख नगदी का पेपर नहीं दिखा पाए थे। इस पर बरामद रकम और कर्मचारियों को आयकर विभाग के अधिकारियों को जांच के लिए सौंपा गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rs 46 lakh recovered from vehicle in Gorakhpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gorakhpur by-election 2018, गोरखपुर उप-चुनाव 2018, static team, checking campaign, स्टेटिक मजिस्ट्रेट अमरेश यादव, static magistrate, amaresh yadav, income tax department, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gorakhpur news, gorakhpur news in hindi, real time gorakhpur city news, real time news, gorakhpur news khas khabar, gorakhpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved