• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

निकाय चुनाव में बनेगा जीत का रिकार्ड, 12 नवम्बर को संकल्प पत्र जारी होगा- यूपी बीजेपी अध्यक्ष

Record of win will be made in body elections said up bjp president  in gorakhpur - Gorakhpur News in Hindi

गोरखपुर।उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव का असर अन्य प्रदेशों के चुनावों पर भी असर डालेगा। इस बार के निकाय चुनाव में पिछले लोकसभा व विधानसभा चुनाव से भी बड़ी व रिकार्ड जीत भाजपा को हासिल होगी। डाॅ महेन्द्र नाथ पाण्डेय गोरखपुर में महाराणा प्रताप इंटर कालेज परिसर में आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि निकाय चुनाव के अवसर पर आयोजित पहले सम्मेलन में उन्होंने कहा कि गोरखपुर के नये स्वरूप का निर्माण हो रहा है। देश में मोदी व प्रदेश में योगी का युग चल रहा है। अन्य प्रदेशों में चुनाव प्रचार के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लगातार मांग बढ़ रही है। पूरे देश में गोरखपुर के लोगों का सम्मान बढ़ा है।


सांसद के रूप में योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर की समस्याओं को प्रमुखता से उठाया था जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोरखपुर को एम्स व नये खाद कारखाने का तोहफा दिया है। आजम खान पर टिप्पणी करते हुए डा. पाण्डेय ने कहा कि श्री खान ने नगर के विकास के बजाय नगर को तोड़ने का कार्य किया। डाॅ0 पाण्डेय ने कहा कि कहा कि अन्य दलों का एजेंडा अपनी सात पुश्तों के लिए लूट-खसोट करना है जबकि भाजपा का एजेंडा देश सेवा है। उन्होंने कहा कि गोरखपुर के महापौर ने विपरीत परिस्थितियों के बावजूद अच्छा कार्य किया है। अब तो केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार है। ऐसे में नये महापौर बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। डाॅ0 पाण्डेय ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में भी भाजपा संकल्प पत्र जारी करेगी, 12 नवम्बर को संकल्प पत्र जारी किया जाएगा। इसमें जो भी संकल्प लिया जाएगा उसे दो साल के भीतर पूरा किया जाएगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आवाहन करते हुए कहा कि कार्यकर्ता प्रचार को लेकर शिथिल न रहें। प्रचार के दौरान कार्यकर्ता घर-घर जा कर वोट मांगें। डा0 पाण्डेय ने कहा कि पहले अधिकारी कार्यों में बाधा पैदा करते थे लेकिन अब अधिकांश अधिकारियों की कार्यशैली में बदलाव आ गया है क्योंकि उन्हें पता चल गया है कि आने वाले कई सालों तक भाजपा की सरकार ही रहेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Record of win will be made in body elections said up bjp president in gorakhpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: record of win will be made in body elections said up bjp president in gorakhpur, up bjp, local body elections, gorakhpur latest news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gorakhpur news, gorakhpur news in hindi, real time gorakhpur city news, real time news, gorakhpur news khas khabar, gorakhpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved