• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गोरखपुर: बीआरडी अस्पताल में नाबालिग से रेप की कोशिश, केस दर्ज

fifteen year old girl was allegedly sexually assaulted inside brd college in gorakhpur - Gorakhpur News in Hindi

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर में स्थित सबसे बड़ा सरकारी अस्पताल बीआरडी (बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज) अस्पताल में एक बार फिर चर्चा में है। यहां पर एक नाबालिग युवती का यौन उत्पीडऩ करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस अस्पताल में नाबालिग लडक़ी से रेप की कोशिश हुई है। नाबालिग की शिकायत के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। ये मामला बीते शनिवार का है।
पुलिस के मुताबिक, लडक़ी यूपी के बलरामपुर की रहने वाली है। घरवालों से नाराज होकर एक हफ्ता पहले वो लखनऊ आई थी, जहां उसे एक महिला ने नौकरी का झांसा देकर गोरखपुर बुलाया। महिला ने खुद को बीआरडी अस्पताल की नर्स बताया था। बीआरडी अस्पताल पहुंचने पर जब रात को नाबालिग ने फोन चार्ज करने की बात कही तो महिला के दो-तीन साथी पुरुषों में से एक उसे फोन चार्ज करवाने की बात कहकर छत पर ले गया और उसके साथ रेप की कोशिश की।

नाबालिग किसी तरह अपनी इज्जत बचाकर नग्न अवस्था में ही नीचे भागी। लडक़ी की चीख सुनकर लोग भी वहां पहुंच गए। फिर लोगों ने चादर से लडक़ी को ढंका। नाबालिग से रेप की कोशिश पर पुलिस का कहना है कि नाबालिग के हर दावे की जांच की जा रही है और उसके बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश जारी है। पीडि़त नाबालिग की उम्र 15 साल है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-fifteen year old girl was allegedly sexually assaulted inside brd college in gorakhpur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: girl, allegedly sexually, brd college, gorakhpur, brd medical college, sexual assault, gorakhpur yogi adityanath, yogi adityanath, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gorakhpur news, gorakhpur news in hindi, real time gorakhpur city news, real time news, gorakhpur news khas khabar, gorakhpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved