• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कर्नाटक विस चुनाव : योगी ने किया कर्नाटक में प्रचंड जीत का दावा

cm yogi adityanath claims bjp will win karnataka election with huge majority - Gorakhpur News in Hindi

गोरखपुर। अयोध्या में भारत-नेपाल मैत्री बस सेवा का स्वागत करने के बाद शनिवार को सीएम योगी आदित्यनाथ अचानक गोरखपुर पहुंचे। गोरखनाथ मंदिर में सीएम योगी ने कर्नाटक में बीजेपी की प्रचंड जीत का दावा किया। साथ ही कांग्रेस पर सत्ता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के नेताओं ने चुनाव के दौरान काफी गड़बडिय़ा करने का प्रयास किया।
सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने केंद्र सरकार की बहुत सी लाभकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचने नहीं दिया। कर्नाटक में किसानों की आत्महत्या का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस को इसकी सजा चुनाव के नतीजों से देने वाली है।


शनिवार को अचानक सीएम योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर पहुंचने से प्रशासन और पुलिस हरकत में आ गई। गोरखनाथ मंदिर पहुंचते ही सीएम ने सबसे पहले गुरु गोरक्षनाथ और दिवंगत महंत अवैद्यनाथ की प्रतिमा पर जा कर आशीर्वाद लिया। मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम ने बताया कि उन्होंने कर्नाटक दौरे के बीच बीजेपी के लिए आपार समर्थन और उत्साह देखा। उन्होंने दावा किया कि कर्नाटक में बीजेपी स्पष्ट बहुमत से जीतेगी।


कर्नाटक सरकार ने केन्द्र की लाभकारी योजनाओं को जनता तक नहीं पहुंचने दिया
सीएम योगी ने कहा कि कर्नाटक में सबसे ज्यादा किसानों ने आत्महत्या की। राजनीतिक द्वेष की भावना के कारण सत्ता में रहते हुए कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने केंद्र की लाभकारी योजनाओं को राज्य की जनता तक नहीं पहुंचने दिया। सीएम ने कहा कि कांग्रेस को इसकी कीमत कर्नाटक चुनाव के नतीजों के तौर पर चुकानी पड़ेगी।


राम मंदिर निर्माण एक जनभावना, इसका सम्मान किया जाना चाहिये
भारत-नेपाल मैत्री बस सेवा से आए यात्रियों द्वारा राम मंदिर निर्माण की इच्छा प्रकट की गई। इससे जुड़े एक सवाल पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह जनभावना है। इसका सम्मान किया जाना चाहिए। अयोध्या में बस सेवा का स्वागत करने पर उन्होंने कहा कि भारत-नेपाल के संबंध प्राचीन है। इस ऐतिहासिक बस सेवा से दोनों देशों के रिश्तों को नई ऊर्जा मिलेगी।
उन्होंने कहा, पीएम मोदी चार साल से नेपाल के साथ भारत के संबंधों को मुधर बनाने का प्रयास करते रहे हैं। यह बस सेवा उसकी अगली कड़ी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-cm yogi adityanath claims bjp will win karnataka election with huge majority
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cm, yogi adityanath, bjp, karnataka election, huge majority, congress, uttar pradesh, lucknow, gorakhpur, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gorakhpur news, gorakhpur news in hindi, real time gorakhpur city news, real time news, gorakhpur news khas khabar, gorakhpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved