• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शराब के ठेके के विरोध में महिलाओं ने किया कलेक्ट्रेट का घेराव

women strike against wine shops in gonda - Gonda News in Hindi


गोंडा। शराबबंदी को लेकर पूरे प्रदेश में महिलाओं का विरोध प्रचंड रुप ले चुका है। जगह जगह आगजनी, तोड़फोड़ और विरोध प्रदर्शन कर सूबे के कई जिलों में महिलायें खुलकर शराबबंदी का विरोध कर रही हैं।

ऐसा ही एक मामला नगर कोतवाली के सतईपुरवा का जहां महिला और पुरुष मिलकर शराबबंदी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट के दफ्तर पहुंचे जहां उन्होंने एसडीएम नन्हे लाल यादव को अपने द्वारा दिए हुए ज्ञापन में अपनी मांग रखते हुए यह कहा कि सतईपूरवा में पहले से देशी शराब का ठेका चल रहा है, जिसको लेकर इलाके में आराजकतत्वों का आना जाना रहता है। इससे मुहल्ले की बहन बेटियों को सड़क से गुजरना दूभर हो चुका है। जबकि इस विषय के संबंध में पहले भी इलाके के लोगों ने आपत्ति जताई थी। लेकिन प्रशासन ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जिस कारण मुहल्ले में एक और अंग्रेजी शराब की दुकान खुल रही है जिसे लेकर स्थानीय लोगों में काफी नाराजगी है।

ज्ञापन में मोहल्ले वालों ने इस बात का भी जिक्र किया कि जहां शराब का ठेका है उसके 50 मीटर की परिधि में 3 मंदिर व मस्जिद स्थिति है जो धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाती है। वहीं जिले में दूसरी तरफ करनैलगंज थाना क्षेत्र के मेंहदीहाता में महिलाओं ने शराबबंदी का विरोध प्रदर्शन किया। जहां स्थानीय लोगों ने महिलाओं के साथ मिलकर शराब की दुकान की शटर गिराकर उसपर ताला लगा दिया फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को काबू में करते हुए स्थानीय लोगों से ज्ञापन लेते हुए कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-women strike against wine shops in gonda
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: women, strike, against, wine, shop, gonda, crime, police, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gonda news, gonda news in hindi, real time gonda city news, real time news, gonda news khas khabar, gonda news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved