• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

UP: महिला ने सास को मुखाग्नि दी, मदद को पहुंचे आयुक्त

UP : woman gave Mukhagni to mother-in-law, the commissioner reached the help - Gonda News in Hindi

गोंडा। मुफलिसी की मार झेल रही वजीरगंज बभनी गांव की गुडिय़ा की करुण कहानी सुनकर देवीपाटन मंडल के आयुक्त (कमिश्नर) सुधेश कुमार ओझा शनिवार दोपहर महिला की मदद व्यक्तिगत तौर पर करने उसके घर पहुंच गए। महिला की गरीबी और दयनीय हालत देखकर आयुक्त स्वयं अवाक् रह गए।

गुडिय़ा की सास का देहांत अभी कुछ ही दिन पूर्व हो गया था। मुखाग्नि देने वाला घर में कोई नहीं था। गुडिय़ा का पति स्वयं गंभीर बीमारी से पीडि़त है और उसका इलाज मुंबई में चल रहा है। मुसीबत की मारी गुडिय़ा ने स्वयं अपनी सास को मुखाग्नि देकर अंतिम संस्कार किया और वह स्वयं मरणोपरांत के कर्मकांडों में भी लगी है।

समाचापत्रों में प्रकाशित खबरों का संज्ञान लेते हुए आयुक्त गुडिय़ा के घर पहुंचे और उसे अपनी तरफ से एक बोरी चावल, एक बोरी आटा, दस किलो दाल तथा नगद रुपये दिए और हर प्रकार की मदद का भरोसा दिया।

आयुक्त ने वजीरगंज के बीडीओ को भी लाचार महिला की मदद करने का निर्देश दिया। उन्होंने क्षेत्र के संभ्रांतजनों से भी अपील की है कि वे महिला की दयनीय स्थिति को देखते हुए मदद के लिए आगे आएं।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-UP : woman gave Mukhagni to mother-in-law, the commissioner reached the help
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up, woman, mukhagni, mother-in-law, commissioner, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gonda news, gonda news in hindi, real time gonda city news, real time news, gonda news khas khabar, gonda news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved