• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

योगी के सत्ता में दोबारा लौटने के बाद अपराधी ने थाने में किया सरेंडर

After Yogi returned to power, the criminal surrendered in the police station - Gonda News in Hindi

गोंडा। अपहरण और 25,000 रुपये का इनाम वाला आरोपी गोंडा के एक पुलिस थाने में गले में तख्ती लटकाए पहुंचा और उस पर एक संदेश लिखा था- मैं आत्मसमर्पण कर रहा हूं, कृपया मुझ पर गोली मत चलाना। नाटकीय सरेंडर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पिछले हफ्ते योगी आदित्यनाथ सरकार के सत्ता में लौटने के बाद यह इस तरह का पहला आत्मसमर्पण है।

अपराधी गौतम सिंह और दो अन्य साथियों पर चिकन चारा कारोबारी को अगवा करने और उसकी रिहाई के लिए 20 लाख रुपये की फिरौती मांगने का आरोप है।

एसपी गोंडा, संतोष मिश्रा ने कहा कि 7 मार्च को अपहरण के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की और दो आरोपियों जुबैर और राज कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन मुख्य आरोपी गौतम सिंह फरार था।

मिश्रा ने कहा, "हमने सिंह पर सुराग का पता लगाने के लिए 25,000 रुपये के इनाम की घोषणा की और जैसे ही जिले भर में पुलिस की छापेमारी शुरू हुई, वह अपने भाई अनिल के साथ छिप गया और बाद में छपिया थाने में आत्मसमर्पण कर दिया।"

गौतम समेत गिरोह के सदस्यों ने कारोबारी शील प्रकाश को उसकी दुकान से अगवा कर तीन घंटे तक कार में बंधक बनाकर रखा और उसकी रिहाई के लिए 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-After Yogi returned to power, the criminal surrendered in the police station
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cm yogi adityanath, the return of the government to power, the first surrender, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gonda news, gonda news in hindi, real time gonda city news, real time news, gonda news khas khabar, gonda news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved