• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

योगी आदित्यनाथ ने फ्री बिजली के वादे को लेकर अखिलेश यादव पर साधा निशाना

Yogi Adityanath targets Akhilesh Yadav over the promise of free electricity - Ghaziabad News in Hindi

गाजियाबाद । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 300 यूनिट फ्री बिजली देने के अखिलेश यादव के वादे पर सवाल उठाते हुए कहा है कि जब बिजली ही नहीं आएगी तो वो फ्री में क्या देंगे ? उन्होंने लोगों को याद दिलाते हुए कहा कि अखिलेश के राज में बिजली ही नहीं आती थी और आज वो फ्री बिजली देने की बात कर रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर ' अब्बा जान' शब्द का इस्तेमाल करते हुए पुरानी पेंशन बहाल करने के अखिलेश के वादे को लेकर कटाक्ष भी किया।

गाजियाबाद में प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वंशवाद और जातिवाद के मुद्दे को उठा कर सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि 2012 में सत्ता में आने के बाद अखिलेश यादव ने अयोध्या में आतंकी हमले के आरोपियों के मुकदमें को वापस लिया और माफियाओं को सरंक्षण दिया।
समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में कांवड़ यात्रा रोकने और आस्था से खिलवाड़ होने का आरोप लगाते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा सरकार में कोई ऐसा जिला नहीं बचा था, जहां दंगा न हुआ हो। कानून व्यवस्था को अपनी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि बताते हुए सीएम योगी ने आरोप लगाया कि सपा मुजफ्फरनगर में दंगा कराने वाले और कैराना से लोगों का पलायन कराने वालों को टिकट दे रही है और इससे उनका इरादा साफ होता दिखाई दे रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद के मोहन नगर में डोर टू डोर चुनाव प्रचार कर भाजपा उम्मीदवार के लिए वोट भी मांगा।

दरअसल, उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी को होने वाले पहले चरण के चुनाव के लिए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। पहले चरण में उत्तर प्रदेश के 11 जिलों में 58 सीटों पर 10 फरवरी को मतदान होना है।

पहले चरण के चुनाव के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश और ब्रज क्षेत्र में आने वाले गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर, शामली, मेरठ, बागपत, हापुड़,गौतमबुद्ध नगर, बुलंदशहर, अलीगढ़, मथुरा और आगरा के मतदाताओं को लुभाने के लिए भाजपा लगातार पलायन, कानून व्यवस्था, मुजफ्फरनगर दंगे , कांवड़ यात्रा और बिजली जैसे मुद्दों को उठाकर मतदाताओं को प्रभावित करने की कोशिश कर रही है ताकि पहले चरण के चुनाव से ही वो विरोधी दलों खासकर सपा पर बढ़त बनाती हुई नजर आ सके।

इसलिए पिछले 3 दिनों में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा , गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा के कई दिग्गज नेता इन जिलों का दौरा कर मतदाताओं को साधने और संगठन को चुस्त दुरुस्त करने की कोशिश कर रहे हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Yogi Adityanath targets Akhilesh Yadav over the promise of free electricity
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yogi adityanath, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ghaziabad news, ghaziabad news in hindi, real time ghaziabad city news, real time news, ghaziabad news khas khabar, ghaziabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved