• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पुलिस ने तोड़ा हनी ट्रेप का जाल, दो महिला समेत 4 गिरफ्तार

threat of Honey Trap, Blackmailer gang Arrest - Ghaziabad News in Hindi

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में लोगों को हनी ट्रैप में फंसाकर दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का पदार्फाश करते हुए थाना इंदिरापुरम पुलिस ने गैंग के सरगना व दो महिलाओं समेत कुल चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से एक कार व मोबाइल फोन बरामद किया है।

इस गैंग की महिलाएं युवकों को फोन कर पहले प्रेम जाल में फंसाती और फिर दुराचार जैसे मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते और लाखों रुपये की वसूली करते।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस गिरोह के सम्बन्ध में एक शख्स ने बीती 3 अगस्त को इंदिरापुरम थाने में आईपीसी की धारा 386/506 के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। जांच में जुटी पुलिस टीम ने शुक्रवार को चेकिंग के दौरान काला पत्थर रोड अभयखंड के पास से कार सवार गिरोह के सरगना हरकेश उर्फ देव निवासी चांदहट थाना चांदहट जनपद पलवल हरियाणा और निवेश सिरोही निवासी दलपतपुर मुक्तेश्वरा थाना औरंगाबाद जनपद बुलन्दशहर को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि इन दोनों के साथ दो महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पकड़ा गया गिरोह शातिर किस्म का गिरोह है, जो अमीर लोगों के मोबाईल नम्बर हालिस करता है। फिर उस नम्बर पर गैंग की महिला सदस्य काल करतीं है और धीरे-धीरे उनको अपने जाल में फंसाती है। व्यक्ति के उनके झांसे में आने के बाद गिरोह के सदस्य और महिला उन लोगों को दुराचार जैसे मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करते हैं और उसके एवज में उनसे बड़ी रकम ऐंठ लेते हैं। आरोपी इतने शातिर है कि ब्लैकमेल नहीं होने वाले लोगों के खिलाफ धारा 376 के तहत दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करा देते थे और लाखों रुपये लेकर फैसला कर लेते थे। ये लोग पुलिस को झांसा देने के लिए मुकदमे में अपना फर्जी नाम पता दर्शाते थे। चारों आरोपियों को जेल भेजा गया है।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-threat of Honey Trap, Blackmailer gang Arrest
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: threat of honey trap, blackmailer gang arrest, ghaziabad news uttar pradesh news, blackmailer arrest, threatening people, trapped in honey trap, trapped in misbehave case, thana indirapuram police, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ghaziabad news, ghaziabad news in hindi, real time ghaziabad city news, real time news, ghaziabad news khas khabar, ghaziabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved