• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

समाजवादी पार्टी के नेता पवन मावी ने बीजेपी ने ज्वाइन की

Samajwadi Party leader Pawan Mawai joined the BJP in delhi - Ghaziabad News in Hindi

गाज़ियाबाद। समाजवादी पार्टी के नेता व उपाध्यक्ष रहे पवन मावी ने दिल्ली में प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के समक्ष बीजेपी पार्टी ज्वाइन की है। पवन मावी ने गाज़ियाबाद के लोनी इलाके से समाजवादी पार्टी से अपनी पत्नी को जिला पंचयत सदस्य बनवाया था। जिसके बाद कहा जा रहा था की जिला पंचायत अध्यक्ष भी इनकी पत्नी बनेगी लेकिन राजनीति महोला के चलते जिला पंचायत अध्यक्ष नूरहसन मालिक को बना गया जो की कैबिनेट मंत्री आशु मालिक का छोटा भाई था।

जिसका पवन मावी ने विरोध भी किया था। इस बात का विरोध समाजवादी पार्टी को लोनी विधानसभा चुनाव में हार का सामना करने से मिला क्योंकि पवन मावी गुर्जर समाज से आते हाई और गुर्जर समज ने यहाँ से नन्द किशोर को बीजेपी से जीताया। जिसमें पवन मावी का अंदरूनी रोल रहा था। अब जब पवन मावी को दिल्ली में बीजेपी ज्वाइन करने के बाद ही MCD चुनाव में बड़ी जिमेदारी दी गई है जिससे दिल्ली के गुर्जर समाज को एक करके MCD चुनाव में दिल्ली जीता का लक्ष्य दिया गया है, पवन मावी की बीजेपी ज्वाइन करने के बाद दुबारा से गाज़ियाबाद में जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव होने के कयास लागए जा रहे है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Samajwadi Party leader Pawan Mawai joined the BJP in delhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: samajwadi party, leader, pawan mawai, joined, bjp , ghaziabad, delhi, loni, manoj tiwari , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ghaziabad news, ghaziabad news in hindi, real time ghaziabad city news, real time news, ghaziabad news khas khabar, ghaziabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved