• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नदी किनारे गर्भवती महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप, हत्या का अंदेशा

Pregnant woman body found dead near River banks, fear of murder - Varanasi News in Hindi

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के नोनहरा थाना क्षेत्र में रसूलपुर कंधरा गांव के पास बेसो नदी के धोबीघाट पर सोमवार सुह एक गर्भवती महिला का शव मिलने से क्षेत्र में हडकंप मच गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतका के मायके वालों ने गर्भवती के पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार, नोनहरा थाना क्षेत्र के रसूलपुर कंधरा गांव के पास बेसो नदी के धोबीघाट पर सोमवार सुबह शौच के लिए जा रहे ग्रामीणों ने एक महिला का शव पड़ा देखा। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर अटवा पुलिस पहुंची और ग्रामीणों की मदद से महिला की पहचान जंगीपुर थाना क्षेत्र के बघोल गांव निवासिनी विमला देवी पत्नी कल्लू के रूप में की।

पुलिस ने मृतका के पति कल्लू और मायके वालों को सूचना दी। साथ ही ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं महिला के सिर पर चोट के निशान देखकर ग्रामीणों ने शक जताया है कि महिला का हत्या कर शव को नदी में फेंका गया है।

उधर मृतका के मायके वालों का कहना है कि विमला के पेट में तीन माह का गर्भ था। परिजनों ने नोनहरा थाने में कल्लू के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। पुलिस ने कल्लू को हिरासत में ले लिया है। वहीं कल्लू का कहना है कि विमला उससे झगड़ा कर सोने चली गई थी। वह कब घर से निकली और कैसे उसकी मौत हुई, उसे नहीं पता।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pregnant woman body found dead near River banks, fear of murder
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pregnant woman, dead, river banks, fear of murder, washoe ghat of basso river, dhobi ghat, basso river, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ghaziabad news, ghaziabad news in hindi, real time ghaziabad city news, real time news, ghaziabad news khas khabar, varanasi news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved