• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अखिलेश बोले, 'चुनाव में गाजीपुर बार्डर से गाजीपुर तक भाजपा का होगा सफाया'

Lucknow: Lucknow: Samajwadi Party president Akhilesh Yadav - Ghaziabad News in Hindi

गाजियाबाद। यूपी में पहले चरण के चुनाव में ज्यादा समय नहीं है। ऐसे सभी दलों ने अपना जोर लगा रखा है। इसी क्रम में सपा-आरएलडी गठबंधन के प्रमुख नेता अखिलेश यादव और जयंत चौधरी ने गाजियाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। दोनों ने मिलकर भाजपा को घेरा है। अखिलेश ने कहा कि यूपी चुनाव में इस गाजीपुर से गाजीपुर तक भाजपा का सफाया होगा।

दोनों नेताओं ने यहां लाल पोटली लेकर अन्न संकल्प लिया। अखिलेश यादव ने यहां प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि असली सरप्राइज उत्तर प्रदेश से नहीं बल्कि गुजरात से आएगा। उनका इशारा इस साल के अंत में गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव की ओर था। कहा कि किसान अपमानित हुए थे और उनकी बहादुरी और साहस से कानून वापस हुए हैं। कहा की यूपी चुनाव में इस गाजीपुर से उस गाजीपुर तक भाजपा का सफाया होगा।

उन्होंने कहा कि वर्ष 2020 में कोरोना संक्रमण के दौर में मजदूर अपने घर पैदल ही जाने के लिए मजबूर हुए। बहुत से मजदूर तो घर तक नहीं पहुंच पाए। रास्ते में ही 90 से ज्यादा मजदूरों की जान चली गई। सपा और रालोद ने लोगों की मदद की। सपा ने 1-1 लाख रुपये लोगों को मदद के तौर पर दिए।

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि, हमारी सरकार आई तो साइकिल कारखानों को शुरू करने का काम करेगी। यही नहीं हम खोड़ा में अस्पताल और डिग्री कॉलेज बनवाएंगे। अखिलेश ने आगे कहा, मेट्रो का काम नेताजी (मुलायम सिंह यादव) ने शुरू किया था।

पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि, शहर की सुविधाएं, पर्यावरण, गंदगी को लेकर काम किया जाएगा। सपा सरकार शहर को अच्छा बनाने के लिए काम करेगी। मोदीनगर में विशेष ट्रामा सेंटर, साहिबाबाद में भी इलाज की व्यवस्था सरकार करेगी। अखिलेश ने कहा, कोरोना के समय सेविंग का पैसा निकालकर लोगों ने इलाज कराया।

अखिलेश ने आगे जनता से सपा और आरएलडी प्रत्याशियों के पक्ष में वोट डालने की अपील भी की। वह बोले, किसानों की जीत पर उन्हें बधाई देता हूं। केंद्र सरकार कृषि कानून लागू करने और हटाने तक किसानों को समझ नहीं सकी। गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों की राह में कील बिछाई, मवाली गुंडा कहा लेकिन अन्नदाता ने परवाह नहीं की।

राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि किसान आंदोलन के दौरान लोनी के भाजपा विधायक के कार्य को कोई भुला नहीं पाएगा। गाजियाबाद में पीसी में उन्होंने कहा कि आज 29 जनवरी है और बीती रात 28 जनवरी से एक साल पहले जो किसानों ने देखा और सहन किया वह सिर्फ उनका नहीं बल्कि सभी किसानों का अपमान था। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोनी के भाजपा विधायक के कार्य को कोई भुला नहीं पाएगा। इसके साथ ही जयंत चौधरी ने यह भी कहा कि एक तरफ वह सरकार है जो किसानों को दबाती है, और दूसरी तरफ विकास करने वाली सरकार होगी। अब युवाओं को तय करना है एक तरफ लाठी से मारने वाली सरकार है तो दूसरी ओर विकास करने वाली सरकार होगी। हमें जिन्ना और औरंगजेब से कोई लेना देना नहीं है। पढ़े लिखे लोग हैं, तरक्की और विकास की भाषा बोलते हैं।

जयंत चौधरी ने कहा कि वह गाजियाबाद की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lucknow: Lucknow: Samajwadi Party president Akhilesh Yadav
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: akhilesh yadav, jayant chaudhary, elections, ghazipur border, till ghazipur, bjp will be wiped out, up elections, up assembly election, up assembly election 2022, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ghaziabad news, ghaziabad news in hindi, real time ghaziabad city news, real time news, ghaziabad news khas khabar, ghaziabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved