• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दिल्ली के गाजीपुर इलाके में UP बॉर्डर पर लोगों की उमड़ी भीड़,प्रियंका गांधी ने किया ये ट्वीट

गाजीपुर / नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश की परिवहन निगम दो दिनों में एक हजार बसें चलाने का दावा करने के बाद बस डिपो, बॉर्डर पर हजारों की संख्या में भीड़ जमा हो गई है। भीड को देखकर यह कहना काकी मुश्किल होगा कि यह सर्विस काफी होगी।
यूपी रोडवेज की तरफ से एक हजार बसों के संचालन का दावा किया जा रहा है। गोरखुपर, लखनऊ, ऐटा, मैनपुरी सहित कई जिलों के लिए बसें चलाई जाएगी ।
प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुआ लिखा है कि आनिश्चितता, भय, भूख और पीड़ा के इस माहौल में हजारों हिंदुस्तानियों के कदम अपने गांवों की ओर निकल पड़े हैं। मुझे गर्व है यूपी कांग्रेस केटुक्कीमल खटिक, मिथुन त्यागी, मुकेश धनगर और उन सभी साथियों पर जो संकट की इस घड़ी में लोगों की मदद कर रहे हैं।

वहीं कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन से परेशान होकर बड़े पैमाने पर अपने घरों को कूच कर रहे लोगों की मदद के लिए सोनिया गांधी ने पीएम मोदी को पत्र लिखा है। उन्होंने परेशान लोगों की मदद की अपील करते हुए इसके लिए पीएम को कुछ सुझाव भी दिए हैं।

उत्तर प्रदेश सरकार के आदेश के बाद यूपी ट्रांसपोर्ट ने दिल्ली बॉर्डर पर फंसे लोगों के लिए बसों का इंतजाम करने का निर्णय किया है। ये बसें नोएडा और गाजियाबाद पहुंचने लगी हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Huge gathering at Ghazipur near Delhi-Uttar Pradesh border as people wait to board special buses arranged by UP govt
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: coronaviruslockdown, chief minister yogi aditya nath, ghazipur near delhi-uttar pradesh border, coronavirus, covid-19, sonia gandhi, rahul gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ghaziabad news, ghaziabad news in hindi, real time ghaziabad city news, real time news, ghaziabad news khas khabar, ghaziabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved