• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

गाजियाबाद : BJP नेता को दौड़ाकर पीटा, महिलाओं ने कपड़े फाड़कर सिर फोड़ दिया..देखे तस्वीरें

गाजियाबाद। गाजियाबाद में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व पश्चिमी यूपी अध्यक्ष रिजवान खान मीर की पिटाई का वीडियो सामने आया है। इसमें कुछ महिलाएं और पुरुष उन्हें घेरकर पीट रहे हैं। लोगों ने कपड़े फाड़कर उन्हें दौड़ाकर पीटा। उनका सिर फोड़ दिया। रिजवान ने पुलिस की गाड़ी के पास भागकर अपनी जान बचाई। बीजेपी नेता और दूसरे पक्ष में रविवार को दुकान के स्वामित्व व किराए को लेकर विवाद हुआ था।


ये पूरा घटनाक्रम शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में भारत माता चौक के पास का है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तब लोगों ने रिजवान को छोड़ा। बीजेपी नेता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

रिजवान मीर ने भारत माता चौक पर एक दुकान कुछ समय पहले किराए पर ली थी। इसके किराएनामे को लेकर उनका दुकान के मालिक अब्दुल साबिर के साथ विवाद हुआ था। इसी को लेकर उन लोगों में बहसबाजी हुई। फिर अब्दुल साबिर पक्ष के लोगों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी। इसमें ज्यादातर महिलाएं थीं।

एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि पुलिस को शालीमार गार्डन इलाके में दो पक्षों में झगड़े की सूचना मिली थी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि रिजवान खान और अब्दुल साबिर के बीच दुकान के स्वामित्व व किराए का विवाद है। इसी विवाद में साबिर ने कुछ लोगों से रिजवान को पिटवा दिया। इस मामले में हमने रिजवान की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ghaziabad: BJP leader was chased and beaten, women tore off his clothes and beheaded him..see photos
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ghaziabad, up, rizwan khan mir, bhaskar verma, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ghaziabad news, ghaziabad news in hindi, real time ghaziabad city news, real time news, ghaziabad news khas khabar, ghaziabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved