• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गाजियाबाद : 2 बेटियों की हत्या कर दोनों पत्नियों के साथ 8वीं मंजिल से कूदा, 1 महिला गंभीर

गाजियाबाद। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के पॉश इलाके इंदिरापुरम में मंगलवार तडक़े एक शख्स ने दो बेटियों की हत्या कर अपनी दोनों पत्नियों के साथ आठवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। एक महिला गंभीर रूप से घायल बताई जाती है। इस लोमहर्षक कांड के पीछे की वजह एक ही शख्स की दो पत्नियां बताई जाती हैं। घटना कृष्णा सफायर अपार्टमेंट की है। खबर लिखे जाने तक पुलिस मौके पर ही मौजूद थी।

घटनास्थल पर मौजूद गाजियाबाद के एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को आईएएनएस को बताया कि कुछ समय पहले कॉलोनी के गार्ड ने आठवीं मंजिल से दो महिलाओं और एक आदमी को कूदते देखा। सूचना पाकर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि फ्लैट में रहने वाले शख्स की दो पत्नियां थीं। इसी बात को लेकर अक्सर चिक-चिक मची रहती थी। घटना से पूर्व भी काफी देर तक फ्लैट से चीखने-चिल्लाने की आवाजें आती रही थीं।

उसके कुछ देर बाद ही कालोनी सुरक्षा गार्डस को आठवीं मंजिल की बालकनी से कुछ लोगों के नीचे गिरने की सूचना मिली। घटनास्थल पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई। जबकि एक महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिवार में बची घायल महिला कौन है अभी यह भी पता नहीं लगा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ghaziabad : Man, wife jump to death from 8th floor of Indirapuram flat, murder sleeping children
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ghaziabad, man, wife, jump to death, 8th floor, indirapuram flat, murder sleeping children, alleged suicide, indirapuram, police, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ghaziabad news, ghaziabad news in hindi, real time ghaziabad city news, real time news, ghaziabad news khas khabar, ghaziabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved