• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हिंडन एयरबेस में खोदी चार फुट गहरी सुरंग, स्पॉट सील, एयरफोर्स ने कराई एफआईआर

Four feet deep tunnel dug in Hindon airbase, spot sealed, Air Force lodged FIR - Ghaziabad News in Hindi

गाजियाबाद। गाजियाबाद के हिंडन वायु सेना अड्डे की सुरक्षा में बड़ी सेंधमारी हुई है। एयरबेस के बाउंड्रीवॉल के पास 4 फीट गहरी सुरंग खोद दी गई है। लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी जिसके बाद इस स्पॉट को सील कर दिया गया है।

एयरफोर्स की ओर से टीला मोड़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी गई है। अन्य जांच एजेंसियां भी इसकी जांच कर रही हैं।

सहायक पुलिस आयुक्त सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि साहिबाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र की इकबाल कॉलोनी के पीछे हिंडन एयरफोर्स स्टेशन की दीवार के पास गड्ढा खोदा गया। जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो और फोटो अपलोड कर पुलिस व एयरफोर्स को टैग कर शिकायत की गई।

सुरंग खोदने का आरोप अज्ञात पर लगाया गया। मामले की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जांच पड़ताल शुरू की गई। सबसे अहम यह है कि जहां पर यह सुरंग खोदी गई है। वह स्पॉट सीसीटीवी की रेंज में नहीं आता है। थर्मल स्कैनिंग भी नहीं हो पा रही थी। ऐसे में यह किसी की साजिश है या शरारत है, यह जांच के बाद सामने आएगा।

पुलिस के अलावा अन्य जांच एजेंसियों ने भी इस मामले की जांच शुरू कर दी है क्योंकि मामला एयरफोर्स स्टेशन से जुड़ा हुआ है। फिलहाल कोशिश की जा रही है कि आसपास की जितनी भी सीसीटीवी फुटेज जो उसके जरिए ही आरोपियों का पता लगाया जा सके।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Four feet deep tunnel dug in Hindon airbase, spot sealed, Air Force lodged FIR
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ghaziabad, hindon air force base, burglary, airbase, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ghaziabad news, ghaziabad news in hindi, real time ghaziabad city news, real time news, ghaziabad news khas khabar, ghaziabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved