• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चाइनीज मांझे से हादसा, तीन बच्चे गंभीर रूप से झुलसे

Chinese manjhal, three children seriously injured - Ghaziabad News in Hindi

गाजियाबाद । जिले में चाइनीज मांझा एक बार फिर खतरनाक हादसे की वजह बना है । गाजियाबाद के लोहिया नगर इलाके के लाल क्वार्टर में तीन बच्चे चाइनीस मांझे की वजह से घायल हो गए । दरअसल यह तीनों पतंग उड़ा रहे थे और इसी दौरान इनके चाइनीज मांझा हाईटेंशन वायर में उलझ गया। इसके बाद एक ब्लास्ट हुआ और तीनों बच्चे गंभीर रुप से घायल हो गए हैं । पुलिस चाइनीज मांझा बेचने वाले को तलाश रही है लेकिन बिजली विभाग की लापरवाही को लेकर भी सवाल उठ रहा है।
पुलिस के मुताबिक इस हादसे में लोहिया नगर इलाके के लाल क्वार्टर के 15 साल का मनप्रीत, 11 साल नोनू और 9 साल का भव्य झुलसे है इन तीनों बच्चों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है। दो बच्चों के हाथ काटने तक की नौबत आ गई है।
बताया जा रहा है कि जिस मांझे से पतंग उड़ाई जा रही थी वह मांझा चाइनीज था । जिसमें एक तरह का कॉपर मिक्स था ।जैसे ही मांझा हाईटेंशन वायर सेट टच हुआ। उसमें करंट दौड़ गया । और एक ब्लास्ट हुआ। तीनों बच्चे बुरी तरह से झुलस गए ।हालांकि लोगों का आरोप है कि इलाके में पार्क और घरों के ऊपर से हाईटेंशन वायर जा रही है ।जिसे कई बार हादसा होता रहता है।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Chinese manjhal, three children seriously injured
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ghaziabad, ghaziabad news, up news, up hindi news, crime news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ghaziabad news, ghaziabad news in hindi, real time ghaziabad city news, real time news, ghaziabad news khas khabar, ghaziabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved