• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बच्चे की मौत के बाद ग्रामीणों ने किया हंगामा

After the death of the children the villagers did the ruckus at modi nagar in ghaziabad - Ghaziabad News in Hindi

गाजियाबाद। मोदीनगर इलाके में अवैध खनन की मिट्टी को लेकर जा रहा ट्रैक्टर 8 साल के मासूम की मौत की वजह बन गया। यहां पर कलछीना रोड पर ट्रैक्टर ने 8 साल के मासूम वंश को कुचल दिया । मौके पर ही वंश की मौत हो गई। जिसके बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने जाम लगाने की कोशिश की । मौके पर लोगों ने हंगामा किया , तो प्रशासन और पुलिस की टीम आ गई। इसके बाद ट्रैक्टर के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया। हालांकि लोगों ने इस बीच ट्रैक्टर पर कब्ज़ा करके उसमें तोड़फोड़ की भी कोशिश की थी । पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया बुझाया । और प्रशासन की टीम ने बच्चे के पिता को मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया है । इसके बाद हंगामा शांत हो गया है ।


ट्रैक्टर के ड्राइवर को पुलिस थाने लेकर गई है । और मुकदमा दर्ज किया । पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर अवैध रूप से खनन की गई मिट्टी को लेकर आ रहा था । और चोरी छुपे कॉलोनी के बीच से गुजर रहा था । इसी बीच मासूम वंश वहां पर खेल रहा था। और वह इस ट्रैक्टर की चपेट में आ गया । मासूम ने ट्रैक्टर की चपेट में आने के बाद तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया । उसके सर पर भी गंभीर चोटें आई थी ।



आपको यह याद दिला दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अवैध खनन को लेकर बहुत ज्यादा सख्ती दिखा चुके हैं । लेकिन अवैध खनन रुकने का नाम नहीं ले रहा है । अवैध खनन से एक तरफ जहां सरकार को नुकसान हो रहा है, वहीं अवैध खनन से निकलने वाली मिट्टी और रेत को ले जाने वाले के ट्रक और ट्रैक्टर लोगों की मौत का कारण लगातार बन रहे हैं। इस पर जल्द कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया तो ऐसे हादसे बरकरार रहेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-After the death of the children the villagers did the ruckus at modi nagar in ghaziabad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: after the death, children, villagers did the ruckus, modinagar, ghaziabad, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ghaziabad news, ghaziabad news in hindi, real time ghaziabad city news, real time news, ghaziabad news khas khabar, ghaziabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved