• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

यूपी पुलिस और एसटीएफ ने अगवा सॉफ्टवेयर इंजीनियर गाजियाबाद से छुड़ाया

Abducted software engineer rescued from Ghaziabad - Ghaziabad News in Hindi

गाजियाबाद। एक सप्ताह पहले यहां से अगवा किए गए सॉफ्टवेयर इंजीनियर को उत्तर प्रदेश पुलिस और इसकी विशेष टास्क फोर्स (एसटीएफ) के संयुक्त अभियान में शुक्रवार को मुक्त करा लिया गया। एचसीएल के इंजीनियर राजीव कुमार का नोएडा कार्यालय से लौटते समय 23 मई को राजनगर एक्सटेंशन में एक बस स्टैंड के पास से अपहरण हो गया था। वह हरिद्वार जाने वाली बस की प्रतीक्षा कर रहे थे।

एसटीएफ के एक अधिकारी ने कहा कि अपहरणकर्ताओं ने 15 लाख रुपये की फिरौती मांगी और उन्हें आठ दिनों तक कैद में रखा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्णा के मुताबिक, राजनगर एक्सटेंशन के ब्रेव हाइट्स अपार्टमेंट के पास राजीव कुमार को मुक्त कराने के अभियान के दौरान गोली लगने से दो पुलिस कांस्टेबल और दो अपहरणकर्ता घायल हुए हैं।
राजीव इंदिरापुरम पुलिस थानांतर्गत आने वाले प्रह्लाद गढ़ी गांव के एक घर से बचाए गए।

कृष्णा ने कहा, ‘‘जब पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को घेर लिया, तो उन लोगों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। दो घायल अपहरणकर्ताओं सहित तीन अपहरणकर्ता गिरफ्तार कर लिए गए।’’ गिरफ्तार अपहरणकर्ताओं की पहचान महेश मिश्रा, शरद शर्मा और रिंकू के रूप में हुई है। एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस द्वारा पकड़े गए अपहरणकर्ता गिरोह में युवा अपराधी शामिल हैं, जो उच्च मध्यमवर्गीय दर्जे के पेशेवरों का उनकी गतिविधियों के बारे में अच्छी तरह से पता लगाने के बाद अपहरण कर लेते थे। एडीजी (कानून एवं व्यवस्था) आनंद कुमार ने आईएएनएस को बताया कि संपर्क में बने रहने के लिए अपहरणकर्ता व्हाट्सएप का इस्तेमाल कर रहे थे।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Abducted software engineer rescued from Ghaziabad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: software engineer, ghaziabad, सॉफ्टवेयर इंजीनियर, उत्तर प्रदेश पुलिस, विशेष टास्क फोर्स, एसटीएफ, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ghaziabad news, ghaziabad news in hindi, real time ghaziabad city news, real time news, ghaziabad news khas khabar, ghaziabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved