• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

A massive fire broke out in the transformer, after much effort the fire brigade brought it under control. - Ghaziabad News in Hindi

गाजियाबाद। गाजियाबाद के नंदग्राम थाना इलाके में मेरठ रोड पर सोमवार देर रात एक ट्रांसफार्मर में भीषण आग लग गई। आग आसपास की इमारतों में भी फैलने लगी। इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक यूनिट ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया और इसे फैलने से रोका।

गाजियाबाद के चीफ फायर ऑफिसर राहुल पॉल ने बताया कि नंदग्राम थाना इलाके के मेरठ रोड पर सुशीला पॉलिटेक्निकल के बगल में एक ट्रांसफार्मर रखा हुआ है। इसमें बीती देर रात आग लग गई। आग ने धीरे-धीरे भीषण रूप ले लिया। सुशीला पॉलिटेक्निकल की बिल्डिंग ट्रांसफार्मर के में है। आग ने धीरे-धीरे फैलना शुरू कर दिया था।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। इस दौरान बिजली विभाग से बिजली आपूर्ति को बंद करवा दिया गया था। आसपास के लोगों ने आग लगने के बाद समय रहते इसकी सूचना फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी, नहीं तो यह आग सुशीला पॉलीटेक्निक के साथ-साथ आसपास की और इमारतों में फैल सकती थी और बड़ा हादसा हो सकता था।

फिलहाल आग लगने के कारण का पता नहीं चला है। कयास लगाया जा रहा है कि ट्रांसफार्मर से हो रहे तेल के रिसाव और नीचे पड़े कूड़े में आग लगने के कारण ही आग लगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-A massive fire broke out in the transformer, after much effort the fire brigade brought it under control.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: transformer, ghaziabad, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ghaziabad news, ghaziabad news in hindi, real time ghaziabad city news, real time news, ghaziabad news khas khabar, ghaziabad news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved